ग्राहकों द्वारा अपेक्षित के रूप में शहर के हलचल से दूर प्राकृतिक परिवेश में नदी तट पर नवकार रिविएरा की एक भव्य प्रस्तुति

निर्माणाधीन योजना से पैदल दूरी के भीतर अस्पताल, कॉलेज, थिएटर और मॉल

सूरत,  दक्षिण गुजरात के प्रतिष्ठित आवासीय संपत्ति डेवलपर्स में से एक, नवकार रियल्टी, ने सूरत और नवसारी के बीच प्राकृतिक निकटता में सभी अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ 3 बीएचके नवकार रिविएरा की एक भव्य योजना शुरू की है। पूर्णा नदी के किनारे आकार लेने वाली इस योजना ने अपनी भव्यता, उच्च गुणवत्ता वाली जीवन शैली और रिवरफ्रंट सहित सुविधाओं के कारण बहुत ध्यान आकर्षित किया है।

हम लंबे समय से एक गंभीर कोरोना महामारी का सामना कर रहे हैं और इसे नियंत्रित करने के लिए सरकार द्वारा घोषित कई प्रतिबंधों के कारण, घर से काम करने और आभासी माध्यम से काम करने का चलन बढ़ रहा है। इस स्थिति में कई लोग शहर की घनत्व और असुरक्षित जीवन शैली से दूर प्राकृतिक निकटता में प्रकृति की गोद में रहने के लिए आकर्षित होते हैं। नवकार रियल्टी द्वारा ग्राहकों की लगातार बदलती मांगों के अनुरूप निर्माण सुविधाओं के उद्देश्य से यह योजना शुरू की गई है, जिसे बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

सुरक्षा केबिन, क्लब हाउस, गार्डन, स्विमिंग पूल, प्रवेश द्वार, सीसीटीवी कैमरा, फव्वारा, जल निकाय, मूर्तिकला, खेल क्षेत्र सहित कई सुविधाओं से भरपूर। भले ही यह शहर के बाहर प्रकृति के बीच है, लेकिन स्कूल-कॉलेज, अस्पताल, रेलवे स्टेशन, थिएटर-मॉल जैसी आवश्यक सुविधाएं इस योजना से कुछ ही दूरी पर स्थित हैं।

इस अवसर पर, नवकार रियल्टी के प्रमोटर, ऋषभ दीपक शाह शाह ने कहा, “पिछले एक साल में, उपभोक्ताओं की पसंद और दृष्टिकोण में अभूतपूर्व बदलाव आया है, जो लॉकडाउन जैसे उपायों को नियंत्रित करने के लिए घर खरीदना चाहते हैं। और कोरो महामारी को नियंत्रित करते हैं। हमने देखा है कि लोग अब स्वतंत्र विला खरीदना पसंद करते हैं जो शहर की हलचल से दूर और फ्लैटों के बजाय मुख्य कारण शांति, सुरक्षा और कल्याण है। ”

उन्होंने कहा, “एक अग्रणी और जिम्मेदार रियल एस्टेट समूह के रूप में हमने अपने परिचालन में ग्राहकों की अपेक्षाओं को हमेशा प्राथमिकता दी है। नवकार रिविएराभी ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप है, जो उन सुविधाओं से सुसज्जित है जो ग्राहकों की सभी आवश्यकताओं को पूरा करती हैं जो एक खुशहाल और आरामदायक जीवन शैली चाहते हैं। हमें विश्वास है कि शहर से थोड़ी दूरी पर खुले में आकार ले रही यह योजना अपनी विशिष्टता और अन्य विशेषताओं के कारण घर खरीदारों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort