डिंडोली के दीपकनगर में युवक की उसके ही घर में गला घोंटकर हत्या

सूरत के डिंडोली दीपकनगर में युवक की उसके ही घर में नींद में गला घोंटकर हत्या कर दिया गया शव शुक्रवार सुबह मिला। बीती सुबह मां ने लाश देखी तो आत्महत्या की आशंका जताई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या खुलासा होने के बाद पुलिस ने आज अजनबी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस किसी परचित द्वारा युवक की हत्या की संभावना के आधार पर कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत के नवगाम डिंडोली चिंता चौक के पास दीपकनगर प्लॉट नंबर 195 निवासी 35 वर्षीय मधुकर बाबूभाई सोनवणे अपनी मां कलाबाई (उम्र 56) के साथ पिछले दो माह से रह रहे हैं और पांडेसरा प्रमुख पार्क में लूम्स फैक्ट्री में नौकरी करता था। लेकिन दाहिने हाथ के पंजे में विकलांग मधुकर के बाए हाथ पर 20 दिन पहले बीम गिरने से वह नियमित रूप से काम पर नहीं जा रहा था। 15 साल के बेटे और 13 साल की बेटी के पिता मधुकर का पत्नी आशा से विवाद चल रहा है। जिससे आशा एक साल से बच्चों के साथ नवागाम डिंडोली सुमनधम प्रधानमंत्री आवास में रहती है। इसी बीच गुरुवार रात 12 बजे मधुकर को दरवाजा नहीं खोलते देख संबंधी के घर में सो गई मधुकर की मां कलाबाई सुबह 7 बजे अपने कमरे में चली गईं और फिर से अंदर से बंद दरवाजा खटखटाया,उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। कलाबाई के पास पड़ोसी जमा हो गए।

जब पड़ोसी जीतू ने दरवाज़ा खोला और देखा की मधुकर मृत हालत में खटिया पर पड़ा था। उसकी जीभ उसके मुंह से बाहर निकली हुई थी और उसके गले में एक रस्सी थी, कलाबाई को संदेह था कि उसने आत्महत्या की है। डिंडोली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल भेज दिया। जब पता चला कि पोस्टमॉर्टम में मधुकर की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई है। मधुकर के भाई रवि की शिकायत के आधार पर डिंडोली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस हत्या के पीछे किसी परिचित का हाथ होने की आशंका के आधार पर कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *