सावधान : आठ वर्षीय मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों ने खा डाला

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में इलाके में सभी अभिभावकों को लालबत्ती समान घटना सामने आयी है। सहारनपुर इलाकों में आवारा कुत्तों के झुंड 8 वर्षीय की मासूम बच्चे पर टूट पड़ा। आवारा कुत्तों के हमले से बच्चा बुरी तरह से घयल हो गया। उसे परिजन अस्पताल में ले गए, लेकिन बच्चे उपचार मिले इससे पूर्व ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। अस्पताल में भी डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

घटना मिर्जापुर के पड़ली ग्रांट गांव की बतायी जाती है। मिर्जापुर के पड़ली ग्रांट गांव निवासी राव अपने 8 वर्षीय बेटे आमिर के घर के पास राव मशुक के आम के बाग में खेल रहे थे। अचानक आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्तों ने मासूम बच्चे के शरीर के अलग-अलग हिस्से में काटा। इससे आमिर लहूलुहान हो गया। बच्चे की आवाज सूनकर परिजन मौके पर पहुंचे।

मासूम आमिर के शरीर पर कुत्तों के काटने की वजह से खून बह रहा था। परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए। लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मासूम की इस तरह मौत से गांव में सन्नाटा छा गया। आवारा कुत्तों का बढ़ता दहशत इस समय ग्रामीणों में खौफ पैदा कर रहा है। गांव के मुखिया मोहम्मद कामिल, मेहरबान, भूरा, मुकीम, दिलशाद, नोमान, गुफरान, अलीम, शहजाद, उस्मान, वाजिद, बिलाल और सुलेमान ने आवारा कुत्तों को पकडऩे की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort