रक्त की कमी को पूरा करने टायगर ग्रुप का रक्तदान शिविर का आयोजन

शहर में रक्त माँग बढ़ रही है। लेकिन वहीं दूसरी ओर शहर में वैक्सिनेशन के कारण तथा रोग का संक्रमण बढऩे के कारण बहुत कम लोग रक्तदान के लिए आ रहे है। इस कारण रक्तदान केन्द्रों पर रक्त की कमी है। कोरोना के कारण रक्त शिविरों का भी आयोजन नहीं हो पा रहा। ऐसी परिस्थितियों में रक्त बैंक में भी कम रक्त इक_ा हो रहा है। इसको ध्यान में रखकर अपना सामाजिक दायित्व को निभाते हुए टायगर ग्रुप गुजरात की ओर से रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

शहर के सामाजिक संगठन टायगर ग्रुप गुजरात की ओर से 2 मई रविवार को सुबह 9 बजे से वेड रोड पर स्थित त्रिलोक सोसायटी, अखानंद कॉलेज के सामने विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदाताओं को 1 लाख की बीमा पॉलिसी प्रदान की गई। वहीं मास्क, सेनिटाइजर और आकर्षक उपहार भी दिए गए। सरदार वल्लभभाई पटेल ब्लड बैंक रांदेर के कर्मचारियों ने रक्तदान शिविर में सेवा दी। टायगर ग्रुप गुजरात की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में कुल 107 यूनिट ब्लड संक्रमित किया गया।

सूरत शहर गुजरात राज्य टायर ग्रुप वेडरोड विभाग, अडाजण विभाग के प्रमुख सदस्य राकेश वालेकर और चेतन जाधव ने अपना जन्मदिन रक्तदान शिविर रखकर मनाया। इस अवसर पर टायगर ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. तानाजी जाधव ने वीडियो कॉन्फरन्स से शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि टायगर ग्रुप गुजरात के प्रमुख कुणाल सोनवणे, रणजीत जाधव, विनय मंगले, दीपक साल्वे, आकाश तायडे, जीतू इंदवे, कुणाल शिरसाठ, अनिल निकुंभ, अल्पेश बारिया, सनी ब्रम्हाने, सागर तायडे, सोनू शिरसाठ, अंकुश महाले,योगेश जाधव आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *