चैंबर ऑफ कॉमर्स कोरोना मृतकों के बच्चों का बनेगा सहारा

पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आ चुका है। ऐसे में कई सामाजिक संस्थाए और उद्योगिक इकाईयों लोगों की मदद करने के लिए आगे आयी है। दक्षिण गुजरात के उद्योगिक इकाईयां और कारोबारियों का प्रतिनिधित्व करने वाले दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने इस संकट की घड़ी में अनोखी पहल की है। चैंबर कोरोना मृतकों के बच्चों खुद के पैर खड़े करने के लिए नौकरी दिलाने में मदद करेगा।

चैंबर के अध्यक्ष दिनेश नावडिया ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर में कई लोगों ने अपने परिजनों को खो दिया है। ऐसे में मानवता के तौरपर चैंबर कोरोना मृतकों के परिवार की मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। जिससे हमने फैसला किया है कि सूरत जिले में रहने वाले कोरोना मृतकों के सदस्य को नौकरी दिलाने में मदद करेंगे। इसके लिए चैंबर उनकी आवश्यकता के मुताबिक नौकरी दिलाने में मदद करेगी। 2500 सदस्य संस्थाओं को चैंबर नौकरी इच्छुक उम्मीदवारों की सूची भेजेंगी और ऐसे व्यक्तियों के लिए अलग रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

गौरतलब है कि कोरोना की गंभीर परिस्थ्तिियों में चैंबर ने अपने दायित्व को निभाते हुए ऑक्सीजन, कोविड सेन्टर सहित सुविधा मुहैया करवायी है। आप ज्यादा जानकारी के लिए फोन नंबर 0261-2291111 पर सुबह 11:00 बजे से शाम 6:00 बजे के बीच संपर्क कर सकते है अथवा नानपुरा में मक्काई पुल के पास समृद्धि भवन की चौथी मंजिल पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यालय से संपर्क कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort