धोखा: प्यार के बदले युवती को मिली मौत

प्यार में अपना सबकुछ न्यौछार करनेवालों के लिए लालबत्ती समान मामला सामने आया है। सूरत की महिला टीआरबी सहकर्मी टीआरबी के जवान को अपना दिल दे बैठी। दोनों प्रेमी युगल एक किराए के मकान में साथ रहने लगे। कुछ दिन गुजरने के बाद अब युवती टीआरबी जवान से शादी करने की बात कहीं, लेकिन युवक ने साफ इंकार कर दिया। लेकिन युवती शादी करने की जिद्द करने लगी। युवक अपनी प्रेमिका से उब चुका था और उससे छुटकारा पाने की फिराक में था। युवक ने पूर्व योजना के मुताबिक महिला टीआरबी से पीछा छुड़ाने के लिए उसे महाराष्ट्र लेकर गया और नदी में धकेल दिया,जिससे डूबकर युवती की मौत हो गई। अपनी बेटी कुछ दिनों से गायब होने पर मां ने पुलिस में तहरीर्र दर्ज करवायी, तब पूरा मामला उजागर हुआ।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक लालगेट पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय युवती टीआरबी के तौरपर नौकरी करती थी। उसे सहकर्मी उधना के विनायक नगर निवासी राहुल विलास पाटिल से प्यार हो गया था। दोनों परिवार से अलग होकर लाल गेट क्षेत्र में किराए के मकान में रहते थे। कुछ दिनों तक दोनों के बीच अच्छा चला। लेकिन जब युवती ने राहुल से शादी करने के लिए दबाव बनाया और ऐसा नहीं करने पर पुलिस केस करने की धमकी दी थी। कुछ दिनों के बाद राहुल का प्यार बुखार उतर गया और वह उसे पीछना छुड़ाने की सोचने लगा। राहुल युवती को 31 तारीख को शादी करने के बहाने महाराष्ट्र ले गया।

वहां पूर्व प्लान के मुताबिक धूलिया के शिंदखेड़ा में तापी नदी के ब्रिज पर युवती को ले जाकर निचे धकेल दिया। जिससे डयुवती की डूबकर मौत हो गई। कुछ दिनों तक युवती घर नहीं लौटने पर उसकी मां ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कहीं पर भी पता नहीं लगा। बाद में पता चला कि उनकी बेटी राहुल से प्यार करती थी। इसके बाद मामला पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा।
पुलिस ने जब राहुल से सख्ती पूछताछ करना शुरू किया तो उसने सच उगल दिया। पूछताछ दौरान बताया कि उसने युवती को महाराष्ट्र में ले जाकर तापी नदी में धकेल दिया था। पुलिस में युवती की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है। राहुल ने पुलिस जांच से बचने के लिए जहर गटक कर आत्महत्या की कोशिश की थी। अब उसकी तबीयत अच्छी होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *