चैंबर की सराहनीय पहल, डिजिटल मार्केटिंग मास्टर क्लास की चौथी कार्यशाला का उद्घाटन

कम से कम वर्तमान कोरोना स्थिति में अधिक से अधिक लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के अभियान के तहत द सदर्न गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा डिजिटल मार्केटिंग मास्टर क्लास की चौथी कार्यशाला का उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर चैंबर के अध्यक्ष दिनेश नावडिया ने कहा कि चैंबर प्रदर्शनी के माध्यम से उत्पादकों को सीधा बाजार उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहा है। वहीं, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महावाणिज्य दूतावास के साथ अलग-अलग वेबिनार आयोजित करके उन देशों में भारतीयों और उन देशों के नागरिकों के लिए भारत में क्या अवसर है? चैंबर की ओर से भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

चैंबर सरकारी और अर्ध-सरकारी संस्थानों में व्यापार और उद्योग के विभिन्न मुद्दों को संबोधित कर रहा है। चेंबर कोरोना के संक्रमण काल ​​में ऑक्सीजन बैंक सहित सामुदायिक सेवा गतिविधियों का भी संचालन कर रहा है और इस कार्यशाला का आयोजन व्यापार और उद्यमी को वर्तमान प्रवृत्ति के बारे में जागरूक करने के प्रयास के तहत विभिन्न विषयों पर कार्यशालाएं और प्रशिक्षण कार्यक्रम लगातार और निरंतर किए जा रहे है।

इस कार्यशाला का महत्व बताते हुए वर्कशॉप संचालिका फोरम मारफतिया पटेल ने कहा कि डिजिटल मार्केटिंग का यह मास्टर क्लास आपके जीवन में गेम चेंजर साबित होगा। नौकरी घर बैठे मिल सकती है और जो लोग व्यवसाय में बसे हुए हैं वे डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से अपने व्यवसाय को कैसे बढ़ा सकते हैं, इसकी विस्तृत जानकारी दी।

चैंबर के मानद मंत्री निखिल मद्रासी ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि यह कार्यशाला प्रतिदिन 10 दिनों तक सुबह 9 बजे से 10 बजे तक आयोजित की जाएगी। जो लोग अभी भी इस कार्यशाला में भाग लेना चाहते हैं, वे चैंबर के फोन नंबर 0261-2291111 पर संपर्क करके अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort