गोगुन्दा राजतिलक स्थली पर आईजी सत्यवीरसिह का अभिनंदन समारोह एवं विदाई समारोह का कार्यक्रम सम्पन्न

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)। उदयपुर जिले के गोगुन्दा की राजतिलक स्थली पर उदयपुर आईजी सत्यवीर सिंह के विदाई समारोह में महानुभावों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। गोगुन्दा राजतिलक स्थली पर आज दोपहर को विदाई समारोह का आयोजन कार्यक्रम में उदयपुर आईजी सत्यवीर सिंह का अभिनंदन किया गया। आईजी सत्यवीर सिंह के अभिनंदन समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि निवर्तमान पूर्व देहात जिला अध्यक्ष लालसिह झाला,पूर्व मंत्री मांगीलाल गरासिया,अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी बुनकर समाज सेवी एवं पत्रकार भंवर मेघवंशी एवं कार्यक्रम के अध्यक्ष गोगुन्दा चिकित्सा अधिकारी डॉ ओपी रायपुरिया सहित जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों की उपस्थिति में भव्य अभिनंदन किया गया ।

आईजी सत्यवीर सिंह ने राजतिलक स्थली पर महाराणा प्रताप एवं भीलू राणा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई। विदाई समारोह में समिति के पदाधिकारियों का पुष्प माला और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम के संयोजक किशन मेघवाल ने बताया कि गोगुन्दा के सभी समाज की तरफ से आईजी सत्यवीरसिंह का साफा और माला पहनाकर अभिनंदन किया गया है। अभिनंदन समारोह कार्यक्रम में अनेक महानुभावों का आगमन हुआ। आईजी सत्यवीर सिंह को अभिनंदन पत्र भेंट कर सम्मानित किए गए।

आईजी सत्यवीर सिंह ने अपने संबोधन
में कहा कि मैं एक छोटे से गांव से इस पद तक पहुंचा हूँ।बाल्यकाल से लोगो से मिलने जुलने की प्रवृति रही है। स्कूल समय से मुझे लोगो से मिलना झूलना अच्छा लगता है।मेरे प्रशासनिक पद पर रहते हुए वंचित और गरीब तबक्के के लोगो की सेवा की है। जबकि भविष्य में भी सेवा के लिए हमेशा तैयार रहने की बात दोहराई। कार्यक्रम के आयोजको को धन्यवाद प्रेषित करते हुए आईजी ने आभार व्यक्त किया। समिति के अध्यक्ष ओपी रायपुरिया एवं किशन मेघवाल ने माला व महाराणा प्रताप की ताम्र प्रतिमा भेंट कर स्वागत किया।

अभिनंदन कार्यक्रम ने जिला मंत्री दयालाल चौधरी,गोगुन्दा मंडल अध्यक्ष चन्द्रेश फतावत,महामंत्री डीसी मेघवाल, सायरा पूर्व प्रधान मीरा मेघवाल, पूर्व उप प्रधान पप्पूराणा भील,गोगुन्दा सरपंच कालूलाल गमेती और गोगुन्दा के जनप्रतिनिधियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। अधिकारी,कर्मचारी तथा सामाज के लोग अभिनंदन कार्यक्रम में उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि आगामी 31 अगस्त को आईजी सत्यवीरसिंह सेवानिवृत्त होंगे।इसके मधेनजर संभाग ने अभिनंदन समारोह एवं स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर गोगुन्दा के सैकड़ो लोगो ने कार्यक्रम में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort