कोरोना: बीसीसीआई ने लिया आईपीएल रद्द करने का निर्णय

देश में कोरोना कहर के बीच भी आईपीएल का आयोजन किया गया था। पिछले दिनों में कई खिलाड़ी और स्टॉफ कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके मद्देनजर बीसीसीआई ने कोरोना के बढ़ते कहर के बीच आईपीएल रद्द करने का फैसला लिया है। पिछले कुछ दिनों से आईपीएल में कुछ टीमें कोरोना मामलों का सामना कर रही थी। दो दिनों में वरूण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बोलिंग कोच बालाजी सहित 8 खिलाड़ी संक्रमित हुए थे। बीसीसीआई के वाइस-प्रेसिडन्ट राजीव शुक्ला ने अधिकारिक तौरपर आईपीएल रद्द करने की घोषणा की है।

बीसीसीआई द्वारा मजबूत बायो बबल का दावा किया गया था, जो खिलाडिय़ों को बचा सकता था। केवल 29 मैच खेले जा सके। चेन्नई और मुंबई के सभी मैच खत्म हो चुके थे और सीजन का 30 वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नहीं खेला जा सका था।

कोरोना संक्रमित मामले बढऩे पर आईपीएल सीजन रद्द कर दिया गया है। चार अलग-अलग टीमों में कोरोना संक्रमिïत खिलाड़ी पाए गए हैं। दिल्ली कैपिटल के अमित मिश्रा की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के रिधिमान साहा का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। वहीं कोलकाता के दो खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित हुए थे। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि आईपीएल सीजन को सस्पेंड कर दिया गया है।

गौरतलब है कि पूरे देश में कोरोना के कहर के बीच भी आईपीएल का आयोजन सवालों के घेरे में रहा था। कई लोगïों द्वारा इसका विरोध किया जा रहा था। कुछ खिलाड़ी बीच में ही आईपीएल छोड़ कर लौट गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *