गोगुन्दा पिंडवाड़ा हाइवे पर दो ट्रेलर के आमने सामने भिड़ंत में आग लगी, दो व्यक्ति जिंदा जले

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)  उदयपुर जिले के गोगुन्दा पिंडवाड़ा हाइवे पर वाहन की तेज गति की वजह से आमने सामने भिड़ंत हो गई। घटना इतनी दर्दनाक थी कि ट्रेलर के चालक परिचालक कैबिन में फंसने के कारण दोनों झुलस गए। जबकि थोड़ी देर में दोनों जिन्दे जल गए। दोनों की जलने से मौत हो गई। दूसरी ट्रेलर का चालक गाड़ी से कूदकर भाग निकलने में सफल रहा। एक भागकर जान बचाई और दूसरा बुरी तरह झुलस गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोगुन्दा की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। चालक ने स्टेयरिंग पर से काबू खो दिया। ट्रेलर की तेज गति होने के कारण डिवाइडर को फांद कर ट्रेलर पिंडवाड़ा रोड की तरफ जा गिरा। पिंडवाड़ा से आ रहे ट्रेलर से टकराने के कारण ट्रेलर आग के हवाले हो गया। भीषण आग लगने से चालक और परिचालक अंदर फंस गए। दोनों बाहर नही निकल सके। देखते देखते दोनों व्यक्ति आग के हवाले हो गए। नतीजतन दोनों व्यक्तियों की जलने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही बेकेरिया थानाधिकारी शंकरलाल राव और हाइवे पेट्रिलिंग टीम घटना स्थल पर पहुंचकर 108 को सूचना दी। दोनों गंभीर जले हुए व्यक्तियों को गोगुन्दा अस्पताल ले जाया गया। उपस्थित चिकित्सक टीम ने जांच कर दोनों को उदयपुर रेफर किया है।

घटना होने के बाद हाइवे पर ट्रेलर गिरा होने से पुलिस ने यातायात को वनवे कर दिया गया है। हाइवे खुले होने से चालक तेजगति से वाहन चलाते है। कभी कभी ट्रक में लोडिंग ज्यादा होने के कारण गाडीया अनियंत्रित हो जाती है। उसका अंजाम हमारे सामने है।ढलान में नतेल की बचत करने के कारण गाड़ी न्यूटन कर देते है। वह गाड़ी नियंत्रित सनही होती है।हाइवे पर दुर्घटना में चालक की लापरवाही सामने आती है।चालक की लापरवाही से हाइवे पर अनियंत्रित गाडिय़ा डिवाइडर से टकरा कर पलट जाती है। बेकरिया थानाधिकारी शंकरलाल राव ने बताया कि सूचना मिलते घटना पर पुलिसकर्मियों के साथ पहुँचे। फायरब्रिगेड को बुलाकर आग बुझाई। दोनों मृत व्यक्तियों को बाहर निकाला गया। राव ने बताया कि दोनों व्यक्ति अमरेंद्र व राहुल पिता बीरेंद्र यादव बिहार के रहने वाले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *