गोगुन्दा पुलिस ने डोडा चुरा के साथ दो को किया गिरफ्तार, 48 किलो माल पकड़ा

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)। उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए अवैध रूप से परिवहन करते डोडा चुरा के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांबाज पुलिसकर्मी पिछले कई दिनों से अपराधियो को एक एक कर पकड़ रहे है। कार में परिवहन करते हुए 48  किलो ३०० ग्राम डोडा चुरा पकड़ा है।माल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव प्रचार के निर्देशन में पुलिस मादक पदार्थो की हेराफेरी करने वाले आरोपियों के प्रति सख्त है। पुलिस अलर्ट नजर आ रही है। मादक पदार्थो की रोकथाम और तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस विशेष अभियान चला रही है। आरोपियों की नींद हराम हो गई है।

थानाधिकारी कमलेंद्रसिंह सोलंकी ने बताया कि आज मुखबिर की सूचना पर गोगुन्दा पिंडवाड़ा हाइवे पर नाकाबन्दी की गई। जिसके दौरान घटा माता मंदिर के समीप उदयपुर की और से आ रही एक स्विफ्ट कार को रोकने का इशारा किया। लेकिन तश्कर बेरिकेड्स को तोड़ कर भागने लगा। जिस पर थानाधिकारी की जाब्ता पुलिस ने घेरा डालकर कार में बैठे दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। कार की तलाशी के दौरान कट्टे को खोलकर देखा तो उसमें डोडा चुरा मिला। पुलिस ने वजन किया,जिसमे ४८,३०० किलोग्राम डोडा चुरा बरामद किया। जिसकी मार्केट वेल्यु १ लाख पचास हजार है । जिससे पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कार सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके गोगुन्दा थाने लेकर आई।

पुलिस ने एनडीपीएस के तहत तहत कार्रवाई की गई। पुलिस ने केस दर्ज किया है।पुलिस के इन्क्वारी में बुधा पिता केसाराम विश्नोई उम्र २९ निवासी कबूली जाम्भोजी का मन्दिर,तहसील गुड़ामालानी थाना थोरीमन्ना जिला बाड़मेर एवं श्रवणकुमार पिता रूपाराम जाट उम्र ३२ साल निवासी सोमारडी तहसील सेड़वा जिला बाडमेर को गिरफ्तार किया है। दोनों पर केस दर्ज किया है। अनुसंधान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort