पत्थर से पत्नी की हत्या कर पति लाश के पास बैठा रहा

सूरत में मिनी लॉकडाउन के कारण वराछा अश्वनीकुमार रोड इलाके में रहनेवाली महिला आर्थिक तंगी का सामना कर रही थी। ऐसे में पति वतन जाने की जिद्द कर गत दस दिनों से झगड़ा कर रहा था। इस बात को लेकर आज भी पत्नी-पति के बीच झगड़ा हुआ। जिसमें गुस्साये पति ने पत्नी के सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी और खुद की पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस जब तक नहीं आती तब तक पत्नी के लाश के पास बैठा रहा। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल बिहार के आरा जिला निवासी और पिछले 13 सालों से सूरत के वराछा अश्वनीकुमा रोड पटेल नगर में रहनेवाले निसंतान दंपति 65 वर्षीय साधू चरण केसरी वॉचमैन और पत्नी 55 वर्षीय दुर्गावती मार्केट में धागा कटिंग का काम करती थी। दोनों नौकरी करके घर का गुजारा चलाते थे। इस बीच कोरोना की दूसरी लहर में मिनी लॉकडाउन के कारण टेक्सटाइल मार्केट सहित कामकाज बंद हो गया था। जिससे दुर्गावती का धागा कटिंग का काम भी बंद हो गया। पति-पत्नी का कामकाज बंद होने से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

इस बीच साधु चरण ने गत दस दिनों से वतन जाने की जिद्द कर रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा चलर रहा था। आज भी सुबह सात बजे फिर से उसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसमें साधु चरण ने गुस्से में आकर पत्नी दुर्गावती के सिर में पत्थर से वार कर हत्या कर दी। साधु चरण ने खुद पत्नी की हत्या करने की जानकारी पुलिस को दी और वह लाश के पास बैठा रहा।

घटना की सूचना मिलने पर वराछा पीआई पी.ए.आर्य सहित स्टॉफ घटना स्थल पर पहुंच गया। पुलिस ने मृतक दुर्गावती के शव को पोस्टमोर्टïम के लिए अस्पताल में भेजकर हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस पति साधु चरण को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *