इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपस्टॉक्स को आधिकारिक पार्टनर बनाया

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने आज भारत के सबसे बड़े निवेश प्लेटफार्मों में से एक, अपस्टॉक्स (उर्फ आरकेएसवी सिक्योरिटीज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड) के साथ एक प्रमुख दीर्घकालिक साझेदारी की घोषणा की। एसोसिएशन, जो आईसीसी के वर्तमान वाणिज्यिक अधिकार चक्र के अंत तक चलता है, इस महीने भारत और न्यूजीलैंड के बीच उद्घाटन आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के साथ शुरू होता है (18-23 जून, साउथेम्प्टन, यूके)।

गठबंधन पर बोलते हुए, आईसीसी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, अनुराग दहिया ने कहा: “हम आईसीसी के आधिकारिक भागीदार के रूप में अपस्टॉक्स का स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं। जैसा कि दुनिया भर में हमारे मार्की इवेंट्स एक व्यापक और उत्साही फैनबेस को आकर्षित करना जारी रखते हैं, यह एसोसिएशन अपस्टॉक्स को मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों को शिक्षित और संलग्न करने के लिए एक बेजोड़ मंच प्रदान करता है। हम 2021-23 के दौरान अपस्टॉक्स के विकास के अगले चरण का समर्थन करने के लिए तत्पर हैं, एक ऐसी अवधि जिसमें आईसीसी पुरुषों और महिलाओं के क्रिकेट में कम से कम 5 वरिष्ठ स्तर के विश्व कप की मेजबानी करेगा।

अपस्टॉक्स के सह-संस्थापक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, रवि कुमार ने साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए कहा: हम आईसीसी के आधिकारिक भागीदार बनकर खुश हैं। क्रिकेट और निवेश के विभिन्न पहलुओं के बीच समानताएं खींची जा सकती हैं। हम अपने तकनीकी-सक्षम और सहज मंच के साथ अपने ग्राहकों को उनके निवेश की क्षमता को अधिकतम करने में मदद करके उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं। ”

आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 2021 के अलावा, साझेदारी के तहत शामिल कार्यक्रम हैं: आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2021, आईसीसी अंडर 19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2022, आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022, आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2022, आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप 2023, उसके बाद आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 2023, आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर 2023 और आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *