जानें कपड़ा मार्केट में माल लोडिंग- अनलोडिंग का समय के बारे में

कपड़ा मार्केट के फोस्टा, सूरत सिटी टेम्पो एसोसिएशन, ग्रे फिनिश डिलीवरी टेम्पो एसोसिएशन,सूरत जिल्ला टेक्सटाइल मार्केटिंग ट्रांसपोर्ट लेबर यूनियन एसोसिएशन ने सूरत शहर आयुक्त अजय कुमार तोमर तथा ट्रैफिक एंड क्राइम एडीशनल कमीश्नर शरद सिंघल से मुलाकात कर कपड़ा मार्केट में लोडिंग-अनलोडिंग के लिये परिपत्र (797/2021)के समय में बदलाव की गुहार लगाई थी। जिससे ट्रैफिक व्यवस्था के साथ कारोबार व रोजगार प्रभावित न हो।

इस संदर्भ में सूरत शहर पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने 30 जनवरी 2021 को नई अधिसूचना नंबर 1287 /2021 जारी किया है। इसमें अब कपड़ा मार्केट में माल की आवक-जावक निम्न समयानुसार रहेंगी।

सभी गुड्स वाहन के टेक्सटाइल विस्तार में लोडिंग-अनलोडिंग का समय सुबह 11.00 बजे से शाम 07.00 बजे का रहेगा।
सूरत शहर टैक्सटाइल विस्तार में गुड्स वाहनों(छोटा हाथी,आइसर टेम्पो, ट्रक, लोडिंग फॉर व्हीलर इत्यादि) को आने-जाने तथा गुड्स लोडिंग-अनलोडिंग करने के लिए सुबह 09.00 से 11.00 एवं शाम 07.00 से 10.00 बजे तक के लिये प्रतिबंध लगाया गया है।

उल्लेखनीय है कि रिंगरोड पर प्रतिदिन 4000 टैम्पो ग्रे और फिनिश माल लोड करने और डिलीवरी के लिए आते है। पुलिस कमिश्नर के परिपत्र के समय के अनुसार उन्हें काम करने में परेशानी हो रही थी। इसलिए व्यापारी संगठन और टेम्पो संगठनों की ओर से पुलिस कमिश्नर से बार-बार समय बदलने की मांग की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *