एलएंडटी ने सूरत में डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पतालों को प्रदान किए 24 वेंटिलेटर

सूरत – एल एंड टी ने दक्षिण गुजरात में चिकित्सा उपकरणों की कमी को तुरंत दूर करने के लिए 24 वेंटिलेटर्स की खरीद और आपूर्ति की है। वेंटिलेटर सपोर्ट की बढ़ती आवश्यकता वाले पाॅजिटिव मामलों की तेजी से बढ़ती संख्या को देखते हुए एल एंड टी ने दक्षिण गुजरात में एसएमआईएमईआर, सिविल और अन्य समर्पित कोविड -19 अस्पतालों को हाई-एंड वेंटिलेटर प्रदान किए।

एल एंड टी ने यह महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरण सांसद और गुजरात भाजपा अध्यक्ष  सी आर पाटिल को सौंपे। इस अवसर पर  एम थेनारासन (सीईओ, सीएसआर अथॉरिटी, गांधीनगर),  बनच्छनिधि पाणी (कमिश्नर-एसएमसी), डॉ धवल पटेल (डीएम और कलेक्टर, सूरत) भी मौजूद रहे। उनके साथ  अद्र्रा अग्रवाल (डीएम और कलेक्टर, नवसारी),  संदीप देसाई (जिला भाजपा अध्यक्ष), जनखानाबेन पटेल (एमएलए-चोर्यासी),  मुकेश पटेल (एमएलए-ओल्पद) और अतीक देसाई (वीपी सीएओ, एल एंड टी- हजीरा) ) की उपस्थिति में यह उपकरण सौंपे गए।

चिकित्सा संबंधी अवसंरचना और क्षमता को बढ़ाने की तत्परता के साथ  एम थेनारासन ने एलएंडटी से आग्रह किया था कि समर्पित कोविड-19 अस्पतालों को हाई-एंड वेंटिलेटर प्रदान किए जाएं। इस दिशा में तेजी से काम करते हुए एल एंड टी के प्रबंधन ने एलाइड मेडिटेक की 24 यूनिट्स, 1700 वेंटिलेटर यूनिट्स एबीआईपीएपी स्टैंड और सहायक उपकरणों के साथ वितरित किए। एल एंड टी ने गुजरात में कोविड-19 की विनाशकारी दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मदद करने के लिए अपनी ओर से सहायता के रूप में यह कदम उठाया है। एल एंड टी ने विभिन्न पंचायतों को मास्क भी वितरित किए। इस हफ्ते की शुरुआत में एल एंड टी ने यह भी घोषणा की कि वह जल्द ही देश के विभिन्न ऐसे अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन जनरेटर वितरित करना शुरू कर देगी, जहां इसका सबसे अधिक संकट है।

पृष्ठभूमि

लार्सन एंड टूब्रो एक भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी है जो 21 बिलियन अमरीकी डॉलर से अधिक के राजस्व के साथ प्रौद्योगिकी, अभियांत्रिकी, निर्माण, विनिर्माण व वित्तीय सेवायें मुहैया कराती है। यह 30 से अधिक देशों में कार्यरत है। एक मजबूत, ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण व उच्चस्तरीय गुणवत्ता की लगातार खोज ने एलएंडटी को आठ दशकों से अधिक वक्त से व्यवसाय के मुख्य क्षेत्रों में अगुआई पाने व उसे बरकरार रखने में सहायता की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort