विवाहिता विधर्मी युवक ने मजदूर की 14 वर्षीय बेटी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

सूरत रांदेर गोराट इलाके में नई नवनिर्माण साइट पर मजदूरी करने वाले परप्रांतीय परिवार की किशोरी को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया और दोस्त की मदद से शारीरिक संबंध बनाने वाले विधर्मी विवाहित युवक के खिलाफ रांदेर पुलिस थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है।

रांदेर गोराट इलाके में नवनिर्माण साइट पर मजदूरी करने वाले छत्तीसगढ़ के श्रमजीवी परिवार की 14 वर्षीय किशोरी अपने माता-पिता की जानकारी के बिना किसी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। किशोरी ने मां को देखते ही फोन काट दिया था। तो उसकी माँ ने उस पर यह पूछने के लिए दबाव डाला कि वह किससे बात कर रही है, जिस पर किशोरी ने जवाब दिया कि वह पिछले एक महीने से मोहम्मद सेहबूब मोहम्मद जमील (भक्तिधाम सोसाइटी निकट नवनिर्मित बिल्डिंग में,पालनपुर ) से बात कर रही थी। सेहबूब ने किशोरी को उससे शादी करने का लालच दिया और प्रेमजाल में फंसाया।

इसके अलावा सेहबूब को कभी-कभी उसका दोस्त अंजार जमसीर शेख अपनी बाइक लेकर आता था और किशोरी बाइक पर बिठाकर रांदेर जैनब अस्पताल के पास नवनिर्मित लाइफ स्टाइल नामक बिल्डिंग में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। जिससे माता-पिता हैरान रह गए और किशोरी को फटकार भी लगाई। सेहबूब और उसके दोस्त अंजार जमसीर शेख दोनों को कल रात रांदेर पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम के तहत रांदेर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने पर गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है कि सेहबूब और किशोरी के पिता पहले भीमराड में एक नवनिर्मित भवन की साइट पर एक साथ काम कर रहे थे और वे एक दूसरे से परिचित भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort