जैन समाज के प्रतिनिधि मण्डल की कोरोना समस्या, उपाय, जागरूकता, मदद आदी विषयों पर बैठक

उधना।  वर्तमान वैश्विक समस्या पर किस प्रकार समाज सहयोग करें। किस प्रकार सामूहिक प्रयास से लोगों को राहत पहुंचाने का प्रयास किया जाये। किस प्रकार लोगों के मस्तिष्क में बसे डर को निकाला जाए। समाज के के लिए ऑक्सीजन मशीन एवं छोटे-छोटे ऑक्सीजन यंत्रों की व्यवस्था हेतु सामूहिक प्रयास कैसे किए जाएं इन सभी बातों को लेकर जैन समाज का प्रतिनिधि मंडल  अशोक सिंह चौहान एसीपी ट्रैफिक एडमिन सूरत से राजेश सुराणा, अध्यक्ष गुजरात प्रदेश भारतीय जैन संगठना एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अणुविभा के नेतृत्व में मिला ।
इस प्रतिनिधि मंडल में भारतीय जैन संगठना सूरत से सुनील  जैन महामंत्री , जिग्नेश शाह कोषाध्यक्ष,  तेरापंथ युवक परिषद् उधना से अरुण चण्डालिया अध्यक्ष, गौतम आंचलिया सहमंत्री ने मुलाकात की। करीब दो घंटे से ज्यादा आपस में चर्चा चली और एक रूपरेखा का निर्माण हुआ। इस पर विभिन्न संगठनों से बात कर समाज को इस वैश्विक समस्या कोरोना से मुक्ति एवं निजात के कुछ उपाय करने का प्रयास किया जाएगा।
अशोक सिंह चौहान स्वयं एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने समाज की सेवा का बीड़ा उठाया हुआ है जो स्वयं गरीब असहाय लोगों की सेवा करते हैं। जिन्होंने कोरोना काल में सूरत के विभिन्न क्षेत्रों में विभिन्न सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं संगठनों के सहयोग से गरीब एवं जरूरतमंद लोगों तक राशन एवं भोजन पहुंचाया और एक सुंदर एवं व्यवस्थित क्रम में आपने लोगों की सेवा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *