हत्या की गुत्थी सुलझी: शादीशुदा जिंदगी में खलल डाल रहे पूर्व प्रेमी को पति ने मौत के घाट उतारा

सूरत शहर में दो दिन पूर्व फिल्मी स्टाईल में की गई हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सफलता मिली है। पूर्व प्रेमिका के पति युवक की हत्या एक नाबालिग के साथ मिलकर की थी। इतना ही नहीं सबूत की भी कोशिश की। फिल्मी स्टाईल में आरोपियों पुलिस को चकमा देने के लिए मृतक का मोबाइल गुड्स ट्रेन में फेक दिया था। लेकिन गुड्स ट्रेन राजस्थान जाकर स्टॉपेज लेने पर हत्या की गुत्थी सुलझ गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उधना के नवागाम आरडी कॉम्पलेक्स निवासी अजय दगडू मोरे घर पर डीजे की ऑफिस में जाने की बात कहकर निकला था। जिसकी हत्या करके शव को दफनाया गया। 29 वर्षीय अजय मोरे की लाश को उधना रेलवे ट्रेक के पास दफनाए जाने की बात पुलिस को पता चली। पुलिस ने लाश को बाहर निकालकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जांच में चौंकानेवाली बात सामने आयी। एक युवती के साथ अजय के प्रेमसंबंध थे, लेकिन कुछ माह पूर्व भीमनगर आवास में रहने वाले सागर बागले के साथ उसकी शादी हो गई थी। शादी के बाद युवती ने अजय से बातों करना बंद कर दिया थ। लेकिन युवती के प्यार में पागल अजय मोरे उसे फोन करके परेशान करता था।
युवती ने पति को इसके बारे में बताया। पति ने अजय मोरे को समझाने के लिए बुलाया थ। इस दौरान दोनों ने साथ में शराब पी और इसबीच दोनों के बीच बोलचाल हुई। जिसमें गुस्साये अनिल ने चाकू और पत्थर से वार करके अजय को मौत के घाट उतार दिया। अजय की हत्या करने के बाद उसकी लाश पर पेट्रोल छिड़कर जला दिया और उधना रेलवे ट्रेक निकट दफनाया। रेलवे पुलिस ने अजय मोरे की हत्या करने वाले सागर उर्फ अनिल बागले सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *