ईसवाल में कार खड्डे में गिरने से एक की मौत,दो व्यक्ति घायल

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत )। उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के ईसवाल में तेज रफ्तार एक कार अनियंत्रित होकर खड्डे में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। कार में सवार तीन व्यक्ति थे।जिसमें दो व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है। उदयपुर के तरफ तेज गति से आ रही कार चालक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर गड्ढे में गिर गई। जिसमें एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति को गंभीर चोट लगने से अस्पताल में भर्ती किया गया।

सूचना पर गोगन्दा थानाधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया मय जाब्ता ईसवाल घटना स्थल पर पहुंच कर शव को गोगुन्दा मोर्चरी में रखवाया।दोनों घायल व्यक्ति को अस्पताल रेफर किया।दोनों। गभीर रूप से घायल होने से उदयपुर एमबी अस्पताल रेफर किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला राजसमंद के अजीतगढ़ भीम निवासी देवेंदसिह पिता अमरसिंह 22 की घटना स्थल पर हो मौत हो गई।जबकि दो युवक घायल हुए। फोन से मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। बताया जा रहा था कि कार की गति बहुत तेज थी और कार को चालक नियन्त्रित नही कर पाया। कार खड्डे में गिरकर कार के दो टुकड़े हो गए। कार भंगार में तब्दील हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort