कल से चलेगी अहमदाबाद से धनबाद के लिए वन वे स्पेशल ट्रेन

पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा व तादाद को देखते हुए अहमदाबाद और धनबाद के बीच वन वे स्पेशल ट्रेन 02 मई 2021 रविवार को वन वे चलाने का फैसला लिया गया है।

ट्रेन संख्या 09419 अहमदाबाद-धनबाद वन वे स्पेशल 02 मई 2021 रविवार को अहमदाबाद से प्रात: 10:00 बजे चलकर अगले दिन 22:15 बजे धनबाद पहुंचेगी।

इन स्टेशनों पर रूकेगी

मार्ग में यह ट्रेन वडोदरा, सूरत, नंदूरबार, जलगांव, भुसावल, अकोला, बडनेरा, वर्धा, नागपुर, गोंदिया, दुर्ग, रायपुर, झारसुगुड़ा, राउरकेला, रांची व बोकारो स्टील सिटी स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में स्लीपर व सेकंड सीटिंग के रिजर्व कोच रहेंगे।

स्पेशल ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति

ट्रेन संख्या 09419 का आईआरसीटीसी वेबसाइट से तथा यात्री आरक्षण सभी कंप्यूटरीकृत यात्री आरक्षण केंद्रों पर 1 मई 2021 से प्रारंभ हो गया है।
यात्रीगण ट्रेनों की संरचना, आवृत्ति, परिचालन दिवसों तथा ठहरावों पर ट्रेनों के आगमन और प्रस्थान की विस्तृंत जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। गौरतलब है कि इन स्पेशल ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी।

पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने की अपील की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort