एक महिला पूरे परिवार को शिक्षित करती है: राजेश भारूका

ट्रैफिक महिला पुलिस कर्मियों का सम्मान

अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन गुजरात प्रदेश महिला इकाई द्वारा 8 मार्च महिला दिवस के अवसर पर ट्रैफिक महिला पुलिस कर्मियों का सम्मान पुलिस परेड ग्राउंड अठवा लाइंस में किया गया। इस अवसर पर शहर के करीब ढाई सौ से अधिक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी उपस्थित रही। यह कार्यक्रम सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए किया गया। जिसमें सभी कोई मास्क पहन कर उपस्थित रहे।

महिला इकाई अध्यक्षा मनीषा कजारिया ने बताया संगठन की सभी महिलाओं ने उपस्थित महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को गिफ्ट देकर सम्मानित किया और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में ए सी पी अशोक चौहान ,संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री राजेश भारूका, गुजरात प्रदेश प्रभारी रतनलाल दारुका ,पार्षद सुमन गाडिय़ा उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री राजेश भारूका ने उपस्थित सभी महिलाओं को महिला दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने एवम् महिलाओं को शिक्षित करने का आह्वान करते हुए कहा की आप एक पुरुष को शिक्षित करते है तो केवल एक व्यक्ति को शिक्षित करते हो लेकिन एक महिला को शिक्षित करते हो तो पूरी पीढ़ी को शिक्षित करते हो, पूरे समाज का विकास करते हो।

इस अवसर पर संगठन की सचिव रश्मि लाठ ,लक्ष्मी अग्रवाल , कवियित्री सोनल जैन ,संगीता अग्रवाल, डॉ सोनल जैन,पूजा जी ,पायल के साथ अन्य सदस्य उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *