लिंबायत में नि:शुल्क कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन

लाइंस क्लब ऑफ सूरत लिम्बायत एस.ई. जेड और सूरत महानगरपालिका और तालुका विविध लक्षी महिला केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में हुआ कार्यक्रम

सूरत: शहर में दिनोंदिन कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है। जिससे प्रशासन चितिंत है और बेकाबू कोरोना पर नियंत्रण पाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। ऐसे में कई संस्था भी कोरोना पर काबू पाने के लिए अहम योगदान दे रही है। अपना सामाजिक दायित्व निभाते हुए लाइंस क्लब ऑफ सूरत लिम्बायत एस.ई. जेड और सूरत महानगरपालिका और तालुका विविध लक्षी महिला केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में शुक्रवार 26 मार्च 2021 को कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन सुभाष नगर कम्युनिटी हॉल में हुआ।

कार्यक्रम का उद्घाटन लायंस क्लब के डॉ.अशोक देसाई (जिला गवर्नर) के हाथों किया गया। लायन संजीव केशरवानी (जीएसटी समन्वयक) की विशेष उपस्थिति और लायन महेंद्र प्रजापति (रिजन चेयरपर्सन रिजन -1), लायन डॉ. रवींद्र पाटिल (जोन चेयरमैन जोन -3 एचसी – लायंस क्लब ऑफ लिम्बायत एस.ई.जेड.) मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। डॉ.मंगला पाटिल (प्रेसिडेन्ट लायंस क्लब ऑफ सूरत लिम्बायत ), सचिव सिमरन कौर, लायन हेमंगिनी देसाई, पी. टी राठौड़, लायन जीतूभाई, लायन अंजली देसाई, लायन उपेश गांधी, लायन नरेंद्र बाजारी, लायन चेवजी और काबरा डॉ.मैडम तरलताबेन इस अवसर उपस्थित रहे। Serving the Community with the Gift of Immunity के मंत्र के साथ सभी नागरिकों को टीका मिले इसके लिए लोगों को जागरूक किया और टीका लगाने की अपील की।

लिंबायत क्षेत्र के 100 से अधिक बुजुर्गों को कोरोना टीका लगाया गया। सभी लायंस क्लब के सदस्यों के साथ कोरोना टीकाकरण केंद्र में टीकाकरण करने वालों के अनुभव सुनें और अधिक लोगों को टीकाकरण का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही साथ बुजुर्गों को टीका लगवाने में मदद करके उन्हें टीका के बारे में उचित जानकारी दी और आवश्यक सुविधाएं स्थापित की। रवींद्र पाटिल एक डॉक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में लोगों से अपील की थी कि जल्द से जल्द टीकाकरण करे और साथ में सूरत को कोरोना मुक्त बनाए। लिंबायत के सुभाषनगर कम्युनिटी हॉल में लायंस क्लब द्वारा कोरोना वैक्सीन नि:शुल्क दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *