भीमपोर स्थित पैनासोनिक लाइफ सोलूशन्स इंडिया प्रा. ली. कंपनी ने  किया हैप्पीनेस किट का किया वितरण

दमन। पैनासोनिक कंपनी ने हमेशा से ही सामाजिक विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है और जरूरतमंद लोगों और बच्चो के जीवन में अच्छा बदलाव लाने के उद्दिष्ट से अपना सामाजिक दायित्व निभाने के लिए काम किया है। इसी सोच को मद्देनजर रखते हुए दमन स्थित भीमपोर आश्रमशाला तथा वरकुंड स्कूल में पढऩे वाले सरकारी छात्रों को 21 जून 2021 को हैप्पीनेस किट का वितरण किया गया। दमन में स्थित सरकारी स्कूलो में पढऩे वाले कक्षा 1 से 8 तक के 6000 सरकारी छात्रों को यह किट वितरित की जाएगी। जिसमे सिंगल पैरेंट तथा अनाथ स्कूली छात्र भी समाविष्ठ होंगे।

पैनासोनिक कंपनी के और से अक्षयपात्रा फाउंडेशन यह किट का आगे का वितरण करेंगे। कंपनी के जी एम- एच आर; नरेंद्र रावल के मार्गदर्शन तथा निर्देशन से यह किट का आगे का वितरण किया जायेगा। किट में प्रोटीन, विटामिन और खनिजयुक्त राशन के साथ-साथ शैक्षिक जैसे नोटबुक, पेन्सिल/पेन और स्वच्छता संबंधी जैसे टूथ पेस्ट, टूथब्रश साबुन जैसी सामग्री भी शामिल है जो सभी के लिए इस कोविड स्थिति में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए अत्यंत आवश्यक है।

इस किट के वितरण का उद्घाटन कंपनी के डब्ल्यूडी डिवीजन के प्लांट हेड देबांशु पुरकायस्त तथा वायर डिवीजन के प्लांट हेड अजय इंगले के करकमलों से हुआ। उन्होंने उपस्थित अभिभावक तथा स्कूल और अक्षयपात्र के उपस्थित कर्मचारियों को को बताया के पैनासोनिक अपने सामाजिक दायित्व को निभाने में हमेशा से तत्पर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह उम्मीद जताई की कि यह छोटा सा कदम इन बच्चों और उनके परिवारों के लिए स्वास्थ्य और खुशी लेकर आए। इस हैप्पीनेस किट के वितरण समय पे कंपनी के एच आर अधिकारी तेजश्री मालविआ और शिवांग पाठक भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *