कापोद्रा तापी ब्रिज पर मौत की छलांग लगाने गई युवती को लोगों ने बचाया

सूरत में तापी नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या किए जाने की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती है। ऐसे में आज सूरत में कापोद्रा-उत्राण तापी पुल पर से युवती मौत की छलांग लगाए इससे पहले ही वहां से गुजर रहे राहगीरों ने समय सूचकता दिखाते हुए युवती को बचाने का वीडियो वायरल हुआ है। इतना ही नहीं राहगीरों ने युवती बचाकर पुलिस कंट्रोल में सूचित कर युवती को पुलिस को सौंप दिया। युवती आत्महत्या का प्रयास क्यों किया इसके बारे में पता नहीं चल सका।

जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है युवती ने आत्महत्या करने के लिए पुल पर लगे लोहे के जाली को कूद चुकी थी और तापी में कूदने से ठीक पहले पैदल यात्रियों ने उसे पकड़ लिया। वीडियो में पांच युवक पुल की रेलिंग पर चढ़ गए और अपनी जान की परवाह किए बिना युवती को वापस खींच लिया। राहगीरों ने को मनाने की कोशिश की। वहीं पुलिस कंट्रोल को सूचना दी और पुलिस को सौंप दिया गया।

राहगीर ने बताया कि एक युवती दोपहर 01.00 बजे कापोद्रा पुल पर चढक़र तापी नदी में कूदने की कोशिश कर रही थी। जिसे देखकर लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और तुरंत पुल की रेलिंग पर चढ़ कर लडक़ी को बचाया। लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और युवती को पुलिस को सौंप दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *