श्री श्याम मंदिर पाटोत्सव: विशाल रक्तदान शिविर 14 को

वीआईपी. रोड, वेसू स्थित श्री श्याम मन्दिर, सूरतधाम का चतुर्थ पाटोत्सव 16 फरवरी, बसंत पंचमी को मनाया जायेगा। श्री श्याम सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रकाश तोदी ने बताया की पाटोत्सव के मौके पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन 14 फरवरी को श्री श्याम मंदिर प्रांगण में किया जायेगा। रक्तदान शिविर में सूरत शहर की अनेकों धार्मिक एवं सामाजिक संस्थायें सहयोगी बनेगी। शिविर के दौरान नौ ब्लड बैंक की टीमें उपस्थित रहेगी।

ट्रस्ट द्वारा सभी रक्तदाताओं का सम्मान किया जायेगा एवं अल्पाहार की व्यवस्था की जायेगी। आयोजन के दौरान सम्पूर्ण सरकारी गाइड लाइन एवं सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन किया जायेगा एवं रक्तदान हेतु कार्यकर्ताओं की टीमों का गठन किया गया है ताकि व्यवस्था सुचारु चल सके।

ट्रस्ट के सचिव सुशील गाडोदिया ने बताया की रक्तदान शिविर की व्यवस्थाओं के लिए रविवार को सुबह ग्यारह बजे से श्री श्याम मंदिर के लखदातार हॉल में सभी सहयोगी संस्थाओं एवं कार्यकर्ताओं की मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में शिविर की व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा की गयी एवं सभी को उनकी व्यवस्था दी गयी। इस दौरान ट्रस्ट के महेश अग्रवाल, केदारनाथ अग्रवाल, विनय बेरीवाल, राजेश दोदराजका, शिवप्रसाद पोद्दार, कपीश खाटूवाला सहित अन्य पदाधिकारियों के अलावा अनेकों सहयोगी संस्थाओ के प्रतिनिधि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *