सूरत- धुलिया हाइवे पर ट्रावेल्स-टैंकर भिंड़त में 3 की मौत, 7 घायल

तापी जिले के बाजीपुरा के निकट महाराष्ट्र के मालेगांव से सूरत शादी के लिए 35 बारातियों को लेकर जा रही लक्जरी बस आज दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सडक़ किनारे खड़े टैंकर के पीछे बस जा घुसी। हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।

 

सूत्रों के अनुसार महाराष्ट्र के मालेगांव से रात को सूरत के लिम्बायत इलाके में एक शादी के लिए बस आ रही थी। बारातियों की लक्जरी बस सुबह 6 बजे सूरत- धुलिया हाइवे तापी जिले के व्यारा बाजीपुरा के पास से गुजर रही थी, तब सडक़ हादसा हुआ। बस चालक ने टैंकर के पीछे से टक्कर मारी, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। हादसे की वजह से पूरा इलाका लोगों की दर्दभरी किल्लकारियों से गूंज रहा था।

घटना की सूचना मिलने पर लोग दौडक़र मौके पर पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। इस बीच गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सूरत सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है, जिनमें नईम हाजी रसीद मनियार (51, कोपर गांव, महाराष्ट्र), अजहर अजनाजी मनियार (22, अजान) और नूर मोहम्मद फकीर मोहम्मद उम्र 45 नंदुरबार, महाराष्ट्र )शामिल है। हादसा इतना गंभीर था कि बस के परखच्चे उड़ गए।

मृतक के नाम

रऊफ भीखन शेख (उम्र 65), जैबुन्निशा रऊफ शेख (उम्र 55)निवासी नासिक, महाराष्ट्र और मुंबई निवासी कय्यूम अब्दुल शेख

फंसे हुए युवक को ढाई घंटे के बाद निकाला गया

महाराष्ट्र के मालेगांव से लग्जरी बस, जो शादी के लिए लिम्बायत आ रही थीï। वह व्यारा के बाजीपुरा के पास दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद शादी प्रसंग मातम में तब्दील हो गया। बस में युवक फंस गया था। उसे सवा दो घंटे की मशक्कत के बाद कटर मशीन से पतरे को काटकर बाहर निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *