सूरत : सलाबतपुरा में टोबेको के गोदाम से चोरी मामले में दो जन गिरफ्तार

सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने सलाबतपुरा में टोबेको गोदाम से गुटखा-सिगरेट चोरी करने के मामले को सुलझाकर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने 6.16 लाख रुपये का माल जब्त कर आगे की जांच कर रही है।

सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक आगामी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर कानून व्यवस्था बनी रहे और हिस्ट्रीशीटर के साथ एमसीआर कार्ड धारकों की जांच के लिए एक विशेष कोम्बिंग नाइट आयोजन किया गया है। इस बीच पुलिस गश्त में पुलिस को सूचना मिली थी कि दो शख्स एक ऑटो रिक्शा (जीजे-05-बीडब्ल्यू-9812) में सिगरेट के विभिन्न बक्से और रंजनीगंधा बॉक्स के साथ यूनिक अस्पताल बीआरटीएस चार रास्ता से गुजर रहे है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। टजिसके पास से पुलिस को 6 लाख से ज्यादा का टोबेको बरामद हुई है।

पकड़े गए आरोपी ने निकुंज ट्रेड्स की दुकान के गोदाम से टोबेको चोरी करना कबूल किया था। अन्य अलग-अलग चीजों की चोरी की बात भी कबूली। इतना ही नहीं मुद्दामल वह सिविल अस्पताल में सूनसानजगह पर छिपने वाले थे। आरोपी चेतन कांतिभाई सोलंकी पहले एपल अस्पताल में क्लीनर के पद पर कार्यरत था। चूंकि उन्हें सिगरेट और रजनीगंधा आरएमडी की लत थी, इसलिए वे सिगरेट और तंबाकू खरीदने के लिए पास की एक दुकान पर जाते थे। तब फेनिल के साथ-साथ रंजीत उर्फ ​​केला भी चोरी करने के लिए दिन में रेकी करता था। 25/7/2021 और 6/8/2021 की रात के दौरान सिगरेट के साथ-साथ रजनीगंधा, आरएमडी टोबेको की चोरी की। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।

आरोपियों के नाम

– चेतन कांतिभाई सोलंकी उम्र 32 व्यवसाय- रिक्शा ड्राइविंग निवासी प्लॉट नं.10 हरिदर्शन सोसायटी अमरोली सूरत मुलगाम-गांव-गभाना तहसील केवडिया जिला नर्मदा
– फेनिल नूतन सोलंकी उम्र 21 निवासी एजन रामनगर सोसायटी अमरोली
– रंजीत कुमार उर्फ ​​केलो विजय कुमार निवासी मकान नंबर-1705 अमरोली चोरी के बाद के आरोप में लाजपुर जेल में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort