सूरत : पति के साथ अफेयर रखने वाली विधवा का पत्नी ने ईंट से सिर फोड़ा

प्रेम संबंधों को लेकर विवादों के मामले आए दिन सामने आते रहते है। ऐसा ही एक मामला सूरत के कतारगाम इलाके में प्रकाश में आया है। कतारगाम दरवाजा के पास रहने वाली 35 वर्षीय विधवा महिला को गुरुवार दोपहर सार्वजनिक रूप से कथित प्रेमी की पत्नी सहित परिवार के सदस्यों ने झगड़ा किया और ईंट माकर सिर फोड़ दिया। बीच बचाव में आए पुत्र को भी पीटा। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है।

चौक बाजार पुलिस के अनुसार कतारगाम दरवाजा साईं बाबा के मंदिर के सामने शिवनगर झोपड़पट्टी में रहने वाली दक्षाबेन कमलेशभाई परदेशी (उम्र 35) समोसे का कारोबार करती है और परिवार में दो लड़के और एक लड़की का भरण-पोषण करती है। दक्षाबेन पिछले दस साल से नीलेश सदाफल के साथ रिलेशनशिप में हैं।

इस बीच कल दोपहर जब नीलेशभाई सदाफले की पत्नी हिनाबेन, सोनलबेन, प्रतीक और राहुल की घर पर आए और कहा कि निलेश विवाहित है तो उनसे रिश्ता क्यों रखती हो? तब दक्षाबेन ने कहा कि नीलेश सामने से फोन कर बार-बार मिलने बुलाता है ऐसा कहने पर हिनाबेन गुस्सा होकर झगडऩे लगी। और गाल पर दो थप्पड़ जड़ दिए, जबकि सोनलबेन ने पास में पड़ी एक ईंट से लहूलुहान कर दिया। दक्षाबेन को बचाने के लिए उसका 15 साल का बेटा आया तो उसे भी प्रतीक और राहुल ने पीटा और नीलेश के साथ संबंध रखने पर जान से मारने की धमकी दी। दक्षाबेन ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस ने हिनाबेन, सोनलबेन, प्रतीक और राहुल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort