सूरत: पत्नियां गई थी दमन और पति छलका रहे थे जाम, पुलिस की रेड में 10 रईशजादे गिरफ्तार

सूरत के अलथाण स्थित एक बंगले में चल रही हाईप्रोफाइल शराब पार्टी में पुलिस की रेड से अफरातफरी मच गई। पुलिस ने आर्किटेक्ट के बंगले पर चल रही शराब महफिल से 10 लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए सभी व्यापारी बताए जाते है। उनकी पत्नियों का ग्रुप दमन गया था। इस बीच सभी दोस्तों ने मिलकर शराब की पार्टी का आयोजन किया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सूरत के अलथाणा में रहनेवाले ध्रुपद राठौड़ नामक आर्किटेक्ट ने अपने बंगले पर शराब पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें ध्रुपद ने इस पार्टी में आर्किटेक्ट, कपड़ व्यापारी, फोटोग्राफी समेत अलग अलग व्यवसाय से जुड़े लोगों को शामिल हुए थे। देर रात चल रही शराब पार्टी की सूचना पुलिस को मिलने पर ध्रुपद के बंगले पर रेड की। पुलिस को देख नशेडिय़ों में भगदड़ मच गई।

पुलिस ने 36 वर्षीय ध्रुपद जयंतीभाई राठौड, 32 वर्षीय चारूल जितेन्द्र बारोट, 30 वर्षीय ऋषि हितेश कुमार शाह, 30 वर्षीय वत्सल पारस ओझा, 28 वर्षीय अभिषेक पंकजभाई शाह, 31 वर्षीय जय हितेन्द्रभाई देसाई, 49 वर्षीय आशीषकुमार भगवतीलाल थेमसे, 36 वर्षीय हीरेन अमृतलाल भगवागर, 30 वर्षीय निशांत अनीलकुमार मशरूवाला और 32 वर्षीय विष्णु भूपेन्द्रभाई मशरूवाला समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल समेत शराब की तीन बोतलें भी बरामद की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *