सूरत का ब्‍लू और ग्रे कॉलर वर्कफोर्स अब ‘अपना’ मोबाइल ऐप्प से 48 घंटे से भी कम समय में ढूंढ सकेगा नौकरी

सूरत,  अब कतार में लगने की जरूरत नहीं। Apna.co के साथ अपने लायक नौकरी पाएं। यह भारत यह भारत का सबसे बड़ा पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफ़ॉर्म है जो ब्लू और ग्रे कॉलर वर्कफोर्स (कार्यबल) के लिए है। पहली बार, Apna.co, डिजिटल पेशेवर पहचान वाले लाखों श्रमिकों को सक्षम बनाएगा और विशिष्‍ट पेशेवर नेटवर्किंग, स्किलिंग एवं नौकरी के अवसर उपलब्‍ध करायेगा। यह सशक्‍तकारी असाधारण टेक्‍नोलाजी गुजराती भाषा में उपलब्‍ध है, ताकि सहजता से संपर्क हो सके।

अपना के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक, निमित पारिख ने कहा, हम सूरत में अपना की बेहद लोकप्रियता और नियोक्ताओं को सबसे उपयुक्त उम्मीदवार खोजने में सक्षम बनाने को लेकर उत्‍साहित हैं। हमारा उद्देश्य रोजगार के अवसर पैदा करना है Apna.co, फ्रंटलाइन वर्कर्स को कुशल बनाने और रूचि के विभिन्न क्षेत्रों के आधार पर सामुदायिक नेटवर्क के सहयोग से हाइपरलोकल अवसरों की पहचान में मदद करता है।

इसमें कुशल पेशेवरों जैसे कि कारपेंटर, पेंटर, फील्ड सेल्स एजेंट, सुरक्षा गार्ड, डिलीवरी कर्मी, राजमिस्त्री, कलाकार, टेलर, ब्यूटीशियन, कॉल सेंटर के प्रतिनिधि, एकाउंटेंट, ग्राफिक डिजाइनर व अन्य के लिए वर्टिकल कम्‍यूनिटीज शामिल हैं। रोजगार के इच्‍छुक व्‍यक्ति अपनी योग्यता, अनुभव, स्थान, वेतन और रूचि के आधार पर 70+ श्रेणियों में 10 लाख से अधिक नौकरियों का चुनाव कर सकते हैं।अपना ऐप में, डिजिटल पहचान बनने के 48 घंटे से भी कम समय में रोजगार मिल जाता है। अभ्‍यर्थी अब अपने घर से नियोक्ता की एचआर टीम के साथ सीधे संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *