भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को किया तार-तार,चचेरी बहन से किया दुष्कर्म

 

गुजरात के राजकोट शहर में भाई- बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने की घटना सामने आयी है। एक युवक ने चचेरी बहन को ब्लेकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। चचेरे भाई के पाप का घड़ा तब फूटा जब किशोरी के पेट में दर्द होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने किशोरी गर्भवती होने की बात कहीं। किशोरी मां ने आरोपी चचेरे भाई भाई के खिलाफ पुलिस थाने में तहरीर्र दर्ज कराई।

राजकोट शहर के पॉश क्षेत्र में रहने वाली किशोरी को पेट में दर्द होकर अचानक चक्कर आने लगे। उसे परिजनï अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने किशोरी पांच माह से गर्भवती होने की बात कहीं। चिकित्सकों की बात सूनकर परिजन आश्चर्यचकित हो गए। जब मां के पूछताछ में पता चला कि चचेरे भाई ने यह घिनौना कृत्य किया है। एक दिन जब किशोरी दोस्त समीर से सोशल मीडिया पर बातचीत कर रही थी। तब चचेरा भाई भौतिक उर्फ रवि जेठवा ने उसे देख लिया और दोनों के बातचीत का स्क्रीन शॉर्ट की मोबाइल में तस्वीर खिंच ली।

इसके बाद वह किशोरी को यह कहकर ब्लेकमेल करने लगा कि अगर वह उसका कहना नहीं मानेगी तो वह उसके पिता को बता देंगा। इतना ही नहीं उसकी मां और उसे मार डालेगा। एक दिन भौतिक किशोरी को अपनी ऑपिॅस ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके किशोरी को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। किशोरी की मां की शिकायत के आधार पर आजीडेम पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *