टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम 2.0 की घोषणा की 

सूरत: सर्वोच्च स्तर की उच्च गुणवत्ता वाली सेवा मुहैया कराने की प्रतिबद्धता से संचालित टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज “कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम 2.0” की घोषणा की। इसका मकसद अनिश्चित समय में ग्राहकों को सहायता के साथ-साथ एक भरोसे का आश्वासन देना है।
सहायता को अधिकत्तम करने के उद्देश्य और ‘ग्राहक सबसे पहले’ के दर्शन के क्रम में कंपनी ने ढेर सारी पहल की घोषणा की है। इससे बाधामुक्त रख-रखाव और निम्नलिखित लाभ सुनिश्चित किए जा सकेंगे:
– *वाहन की वारंटी का विस्तार और ग्राहक के भुगतान पर विस्तारित वारंटी
– *विस्तार मुक्त रख-रखाव सेवा
– *एक्सटेंशन प्री-पेड सर्विस पैकेज [स्माइल्स]
सुरक्षा प्रमुख प्राथमिकताओं में से एक है, टीकेएम ऐसे उपाय लागू करती रही है ताकि कोविड-19 संक्रमण का फैलाव रोकने में सहायता मिले। इस कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम 2.0 के भाग के रूप में कंपनी टोयोटा बैकटाक्लेंज की पेशकश कर रही है। यह एक गैर रासायनिक धूमन उपचार है और टोयोटा के साथ-साथ गैर टोयोटा वाहनों के लिए भी विशेष कीमत पर उपलब्ध है। इसके अलावा, सभी डीलरशिप से कहा जा रहा है कि सख्ती से प्रीवेंटिव प्रोटोकोल का पालन करें और इसके लिए सुरक्षा तथा हाईजीन व्यवहार के सर्वोच्च मानकों को अपनाएं। टीकेएम कांटैक्टलेस सर्विस को भी प्रोत्साहित कर रही है। इसके तहत ग्राहक टी कनेक्ट मोबाइल ऐप्प, व्हाट्सऐप्प या वेबसाइट के जरिए सर्विस अप्वाइंटमेंट बुक कर सकते हैं तथा पिकअप और ड्रॉप सेवा का चुनाव कर सकते हैं।
डीलरशिप ग्राहक की आवश्यकताओं की पूर्ति की हरसंभव कोशिश करेगा और ग्राहक को खुश करेगा। इसके अलावा, खड़ी गाड़ियों की सुरक्षा से संबंधित जानकारी देने के लिए सघन आउटरीच कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इसके तहत ग्राहकों को समय-समय पर रख-रखाव के काम कराने का महत्व भी बताया जाता है।
नई घोषणा पर टिप्पणी करते हुए श्री नवीन सोनी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट टीकेएम ने कहा, “इस महामारी के दौरान ग्राहकों को हो रही भारी मुश्किलों और इसके साथ आई अनिश्चितताओं से हम वाकिफ हैं। हमारा “कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम 2.0” इस दिशा में एक कदम है ताकि भरोसा बने और हमारे ग्राहकों को हमारी प्रतिबद्धता मालूम हो। इसके तहत ग्राहक सुविधा के लिए सीवनहीन संचार और बाधामुक्त प्रक्रियाएं सुनिश्चित की गई हैं ताकि ग्राहकों को सुविधा हो और उन्हें परम सुरक्षा मिले।
हमारे ग्राहकों की सहायता करने के लिए डीलरशिप अपनी कोशिशें जारी रखेंगे और एक जिम्मेदार कॉरपोरेट नागरिक के रूप में हम अपनी सहायता का विस्तार कर रहे हैं ताकि फ्रंटलाइन वॉरियर्स द्वारा उपयोग में लाए जा रहे वाहनों के सैनिटाइजेशन की व्यवस्था हो सके। इस मौके का लाभ उठाते हुए हम अपने ग्राहकों से यह आग्रह भी करेंगे कि घर पर रहें और सरकार द्वारा घोषित दिशा निर्देशों का पालन करें।”
* जिन शहरों / राज्यों में लॉकडाउन या आवाजाही पर प्रतिबंध लागू है वहां मियाद निकल जाने की स्थिति में इन उत्पादों / प्रोग्राम की वैधता एक महीने तक रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort