उदयपुर : पुलिस ने फावड़े से पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)। उदयपुर जिले की सायरा थाना पुलिस ने फावड़े से वार कर फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। 15 जुलाई को फावड़े से हमला कर आरोपी ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। मृतक महिला वसनी के पिता ने हत्या के आरोपी को पकडऩे के बाद शव का पोस्टमार्टम करने की मांग की गई। समाजजनों ने समझाइश कर मृतक महिला के पीहर वाले को मनाया। उसके बाद 16 जुलाई को देवेंदसिह देवल के निर्देशन पर गठित पुलिस टीम पाली की तरफ रवाना की गई।

आज सुबह पुलिस को कामयाबी हासिल हुई। आरोपी कई छिप कर बैठा था। पुलिस की बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। मानाराम गमेती ने शराब के नशे में पत्नी को सिर पर वार किया। पत्नी वसनी को सिर में गहरी चोट लगने से बेहोश हो गईं। उधर,मानाराम हमला कर फरार हो गया। उस दौरान वसनी को अस्पताल ले जाने वाला कोई नही था, जिससे उसकी मौत हो गई।

थानाधिकारी देवेंदसिह देवल ने बताया कि आरोपी मानाराम गमेती वालरा सेमड़ को गिरफ्तारी कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थानाधिकारी देवेंदसिह देवल के नेतृत्व में गठित टीम में कांस्टेबल अमितकुमार,ओमप्रकाश और पृथ्वीराज ने बड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी मानाराम से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *