Barabanki Bus Accident : भीषण सड़क हादसे में 18 यात्रियों की मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक ट्रेलर ने डबल डेकर बस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि शव सड़क पर बिखर गए। हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई।एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। 10 लोगों की हालत नाजुक है जिन्हें ट्राम सेंटर लखनउ रेफर किया गया। हादसा मंगलवार आधी रात को अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर बाराबंकी के रामसनेही घाट के पास हुआ। बताया जाता है कि बस हरियाणा के पलवल से बिहार जा रही थी। बस बिहार लौट रहे मजदूरों को लेकर जा रही थी।

बस में करीब 140 यात्री सवार थे और उनमें से 18 की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों के मुताबिक ये सभी पंजाब और हरियाणा में काम कर रहे थे और घर बिहार लौट रहे थे। बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बस थाना रामसनेहीघाट के ढाबा के पास एक्सल टूट जाने से खड़ी थी। तभी रात में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

सभी घायलों का बाराबंकी और लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। वे हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, मारे गए मजदूर बिहार के सीतामढ़ी, दरभंगा और अन्य जगहों के थे। हादसे में मरने वालों की संख्या में अभी और इजाफा होने की आशंका जताई जा रही है। हादसे के बाद जेसीबी की ओर से बचाव कार्य शुरू किया गया और क्षेत्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया। उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों का मुफ्त इलाज करने का भी निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort