विधवा भाभी को शादी का झांसा देकर बनाए नाजायज संबंध

भारत की संस्कृति में भाभी को मां समान दर्जा दिया जाता है। सूरत में इस रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है। भाई की मौत के बाद भाभी को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले देवर के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी गई है।

लिंबायत के मीठी खाडी में रहने वाली विवाहिता के पति की छह साल पहले मौत हो गई थी। उसे दाम्पत्य जीवन दौरान चार संतान है। पति के मौत के बाद बेसहारा विधवा अपने बच्चों की परवरिश कर दिन गुजार रही था। पति की मौत के बाद तीन साल पहले विधवा कीचन में काम कर रही थी तब उसके देवर इमरान के मन में हवस का कीड़ा जगा और विधवा भाभी के साथ जबरदस्ती करने लगा।
विधवा ने सास से शिकायत करने की बात कहीं, तब इमरान ने कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, मैं तुम्हें बहुत खुश रखूंगा ऐसी मिठी-मिठी बात करके अपनी बातों में उलझाया और छत पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। शादी का झांसा देकर देवर का भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का सिलसिला जारी रहा। इस बीच विधवा को दो बार गर्भवती रही लेकिन इमरान ने क्लीनिक में जाकर गोलियां खिलाकर गर्भपात करवा दिया।

जब भाभी से मन भर गया तो देवर ने दूसरी शादी करने की ठान ली और भाभी को शादी करने से इंकार कर दिया। खुद को ठगा महसूस करने वाली भाभी ने देवर के खिलाफ पुलिस थाने में तहरीर्र दर्ज करवायी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *