पार्षद का कॉलकार्ल के साथ का नग्न वीडियो  वायरल, पार्टी से निलंबित

 बारडोली नगर पालिका के भाजपा पार्षद का कॉलगर्ल के साथ का नग्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है।  इस वीडियों में भाजपा पार्षद नग्न अवस्था में वीडियो कॉलिंग पर कॉलगर्ल के कहने पर हस्तमैथुन करते नजर आ रहे है। गौरतलब है कि  दक्षेश शेठ बारडोली नगर पालिका के वार्ड नंबर एक के पार्षद हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने पार्षद को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। फिलहाल वीडियो कब और कहां शूट किया गया इसका खुलासा नहीं हो पाया है। वीडियो कॉलगर्ल द्वारा वायरल किए जाने की बात कहीं जा रही है।
बुधवार की देर शाम पार्षद दक्षेश शेठ का यह वीडियो वायरल हुआ। पार्षद के 1 मिनट 50 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि कॉलगर्ल पहले अपने कपड़े उतारती है और बाद में पार्षद को कपड़े उतारने को कहती है और पार्षद नग्न हो जाता है।
सूरत जिला भाजपाध्यक्ष संदीप देसाई ने कहा कि पार्टी की छवि खराब करने वाला उनका अश्लील वीडियो बुधवार को वायरल होने के बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। पार्टी की साख को नुकसान पहुंचाने वाली हरकत को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort