Uncategorized

सूरत : थर्टी फर्स्ट के लिए मुंबई से कार में 19.45 ग्राम एमडी ड्रग्स लाते दो पकड़े गए

सीमाडा चेकपोस्ट पर क्राइम ब्रांच का ऑपरेशन

क्राइम ब्रांच ने सीमाडा चौकी से थर्टी फर्स्ट के लिए मुंबई से कार में एमडी ड्रग्स ला रहे दो लोगों को पकड़ा और उनके पास से एक लाख रुपये से अधिक नकद, कार आदि बरामद कर कुल 4.31 लाख रुपये बरामद किये।

सूरत में ड्रग्स विक्रेताओं के लिए आशंका जताई जा रही है कि जो दोनों ड्रग्स खरीदने गए थे, जो खुदरा बिक्री भी कर रहे हैं, वे पहले भी मुंबई से सूरत में ड्रग्स लाए हैं।

प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने आज सीमाडा चौकी पर चौकसी बरती और उक्त फिएट कार (नंबर जीजे-05-सीआर-8190) को रोका और उसके पास से 1,94,500 रुपये मूल्य की 19.45 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की।

क्राइम ब्रांच ने बताया कि कार चालक शैलेशभाई नाथुभाई पटेल (उम्र 46, निवासी घर नंबर 11, सौराष्ट्रनगर सोसाइटी, नाना वराछा, चौपाटी के सामने, सूरत मूल अदलोध बस स्टॉप के पास, अमूली फलिया, अंकलेश्वर, भरूच) और कमलेश बावनजीभाई चोवटिया (उम्र 51, निवासी घर न.B/1 Flat No.1004, लाजमणि चौक के पास, मोटा वराछा, सूरत। मूल रूप से Res. Kathrota, जिला जूनागढ़) जो उनके बगल में बैठे थे, उसे हिरासत में लिया गया था और उनकी ड्रग्स जब्त कर ली गई थी। उसके पास से 1,01,230 रुपये नकद, मोबाइल फोन और कार बरामद की गई और कुल 4,30,730 रुपये जब्त किए गए।

शैलेश, जो एक गैरेज चलाता था और अब एक ड्राइवर के रूप में काम करता है, और कमलेश, जो कार पेंट के रंगों का सौदा करता है, दोनों ने मुंबई में मीरा भायंदर रोड पर एक व्यक्ति से खरीदने और उन्हें थर्टी-फर्स्ट को बेचने के लिए सूरत लाने की बात कबूल की। आशंका जताई जा रही है कि ये लोग पहले भी चार-पांच बार मुंबई से सूरत में ड्रग्स ला चुके हैं। क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर आगे की जांच सारोली पुलिस को सौंप दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button