पांचवीं पास भाजपा विधायक बन गए डॉक्टर!

देश सहित गुजरात में कोरोना का खतरा अभी टला नहीं था कि म्यूकर माइकोसिस बीमारी कहर बरपा रही है। ऐसे में सूरत में कामरेज के भाजपा विधायक वी.डी. झालावाडिया का विवादास्पद वीडियो सामने आया है। मरीज की जान बचाना सरकार की प्रथम प्राथमिकता है, ऐसे में विधायक को भगवान जाने नर्स की भूमिका निभाने का क्या विचार आया। सूरत से भाजपा विधायक मरीज को इंजेक्शन देने को लेकर विवादों में आ गए हैं।

पांचवीं पास विधायक ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मरीज को चढाई जा रही बोतल में कोई इंजेक्शन नहीं दिया। लेकिन वीडियो में हकीकत कुछ अलग बयां कर रही है। वायरल वीडियो में साफ दिखायी दे रहा है कि विधायक ने चालू बोतल में इंजेक्शन डाल रहे हैं।

घटना है सूरत के सरथाणा क्षेत्र के आइसोलेशन सेंटर की है। जहां कामरेज से भाजपा विधायक वीडी झालावाडिया आइसोलेशन सेंटर का जायजा लेने पहुंचे थे। मरीजों के बीच पहुंचे झालावाडिया नर्स से दवाई लेकर उसे सिरिंज में भरा और उसे मरीज को चढ़ाई जा रही बोतल में डाल दिया। पांचवी कक्षा पास विधायक की इस हरकत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

लोग पर पर कइ सवाल उठा रहे है, लोगों का कहना है कि यदि मरीज को कुछ हो गया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? इस दौरान चिकित्सक और नर्स भी मौजूद थे तो उन्हें इंजेक्शन देने की क्या जरूरत थी? कोरोनाकाल दौरान देखा गया है कि लोग अपनी छवि चमकाने के में सभी हद्दों को पार कर जाते है।

उनकी इस हरकत पर आप के विपक्ष नेता ने कहा कि भाजपा विधायक लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है। वायरल वीडियो से बखेड़ा खड़ा होने पर विधायक झालावाडिया ने कहा कि मैं पिछले 40 दिनों से सरथाणा के कम्युनिटी होल में लोगों की सेवा कर रहा हूं। मरीज को देने के लिए जो रेमडेसिवीर इंजेक्शन मिक्स किया जाता है, सिर्फ वही इंजेक्शन मैंने अंदर डाला है। किसी मरीज को इंजेक्शन नहीं लगाया। उस वक्त वहां डॉक्टर और नर्स भी उपस्थित थे। इसके पीछे कांग्रेस की उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort