बेहतरीन ऑल-इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस एसयूवी जगुआर आई-पेस भारत में 9 मार्च को लॉन्च होगी

जगुआर लैंड रोवर ने आज घोषणा की है कि उसकी पहली ऑल-इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस एसयूवी, द जगुआर आई-पेस को 9 मार्च, 2021 को एक अनूठे और आकर्षक डिजिटल लॉन्च इवेंट के माध्यम से भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट मीडिया के सदस्यों, ग्राहकों और ब्राण्ड के प्रशंसकों तथा प्रेमियों के लिये खुला होगा।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेन्ट एवं मैनेजिंग डायरेक्टर श्री रोहित सूरी ने कहा, ‘‘लैंड रोवर डिफेंडर के डिजिटल लॉन्च को मिले जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स के बाद हम भारत में जगुआर आई-पेस के लॉन्च के लिये एक और डिजिटल अनुभव की तैयारी करते हुए उत्‍साहित हैं। यह आकर्षक और भागीदारीपूर्ण डिजिटल इवेंट दूरदर्शी शहरी महानगर की झलक देगा, जिसे स्थायी इकोसिस्टम के दृष्टिकोण से असलियत में डिजाइन किया गया है। यह नई-नई तकनीकों का इस्तेमाल करता है और इलेक्ट्रिक वाहनों जैसे मोबिलिटी के दक्ष मोड्स को सहयोग देता है। मुझे यकीन है कि मीडिया के सदस्य, हमारे प्रिय ग्राहक और हमारे ब्राण्ड के प्रशंसक इस अनूठे, भविष्यगामी और इलेक्ट्रिक तरीके से तैयार लॉन्च इवेंट द्वारा प्रस्तुत वर्चुअल अनुभव का पूरा आनंद लेंगे।’’

अपने डेब्यू के बाद से आई-पेस ने 80 से ज्यादा वैश्विक पुरस्कार जीते हैं। यह पहली कार थी, जिसने साल 2019 में एक साथ तीन वर्ल्‍ड कार टाइटल्स जीते थे; वर्ल्‍ड कार ऑफ द ईयर, वर्ल्‍ड ग्रीन कार ऑफ द ईयर और वर्ल्‍ड कार डिजाइन ऑफ द ईयर

जगुआर आई-पेस के लिये बुकिंग्‍स चालू है। ऑल-इलेक्ट्रिक जगुआर आई-पेस के बारे में अधिक जानकारी के लिये कृपया www.jaguar.in देखें।

भारत में जगुआर का उत्पाद पोर्टफोलियो

भारत में जगुआर रेंज में एक्‍सई  (46.64 लाख रूपये से शुरू), एक्‍सएफ (55.67 लाख रूपये से शुरू), एफ-पेस (66.07 लाख रूपये से शुरू), और एफ-टाइप (95.12 लाख रूपये से शुरु )। सभी उल्लेखित कीमतें भारत में एक्स-शोरूम की कीमतें हैं।

भारत में जगुआर लैंड रोवर रिटेलर नेटवर्क

जगुआर लैंड रोवर के वाहन 28 अधिकृत आउटलेट्स के माध्यम से 24 शहरों में अहमदाबाद, औरंगाबाद, बेंगलुरू(3), भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली(2), गुड़गांव, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, कोच्चि, करनाल, लखनऊ, लुधियाना, मंगलौर, मुंबई (2), नोएडा, पुणे, रायपुर, सूरत और विजयवाड़ा में उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *