सूरत : भागकर शादी करने युवक ने एयरगन दिखाकर लूटी कार, जानें फिर क्या हुआ?

अब तक अपने प्रेम में पागल हुए व्यक्ति अपराध छोडऩे की कई बॉलीवुड फिल्मे देखी होगी। लेकिन सूरत में इससे विपरित मामला सामने आया है। भागकर शादी करने के इच्छुक 19 वर्षीय युवक ने वेसू आगम आर्केछ के पास बुधवार सुबह एयरगन दिखाकर कार लूटकी फरार हो गया। पुलिस ने कार को टोलनाका पर रोककर युवक को गिरफ्तार किया और उसकी प्रेमिका को परिवार को सौंप दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वेसू जॉली रेसीडेंसी निवासी अधेड़ कपूरचंद जैन बुधवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे वेसू आगम आर्केड के पास कार में बैठे थे। पुत्र कार में ही चाबी रखकर मेडिकल में उनके लिए दवा लेने गया था। तब एक युवक आया और उन्हें एयरगन दिखाकर कार लूटकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर उमरा पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। कार मुंबई की तरफ गई होने का इनपुट मिलने पर पुलिस की एक टीम ने कार का पीछा किया और नवसारी पुलिस को अलर्ट कर बोरीखच टोलनाका के पास कार को रोका। कार में युवक के साथ 18 वर्षीय युवती भी बैठी थी। जांच करने पर यह युवती कार लूटने वाले सरगम सोसायटी पूणागाम निवासी 19 वर्षीय कश्यप भावेश भेसाणिया की प्रेमिका थी।

युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि युवती से प्यार करता था और दोनों ने अपने माता-पिता से शादी के लिए बात की थी। लेकिन दोनों के परिवार राजी नहीं हुए। इसलिए दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला किया। युवक के पास केवल एक्टिवा थी इसलिए कार लूटने का प्लान बनाया। कार लूटकर एक किलोमीटर आगे जाकर प्रेमिका को कार में बिठाया था। मुंबई जाकर कार छोड़कर आगे जाना चाहते थे। उसके पास शेयर ट्रेडिंग में कमाए नकदी 2, 26,500 रूपए भी थे। पुलिस ने 2.26 लाख रुपये की कार, एयरगन , लैपटॉप और नकदी जब्त की। कश्यप ने एयरगन को ऑनलाइन ऑर्डर किया। कश्यप महावीर कॉलेज में प्रथम वर्ष में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। उसके पिताजी हीरा कारखाने में काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *