सूरत

सूरत में पांच मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह धराशायी

मेयर, कलक्टर, पुलिस आयुक्त घटना स्थल पर पहुंचे

सूरत। सचिन के पालीगांव में छह मंजिला इमारत अचानक धराशायी होने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर दमकल दस्ता घटना स्थल पर पहुंच कर रेस्क्यू शुरू किया। फायर के आलाधिकारी और सचिन पुलिस सहित अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। वहीं कलक्टर, पुलिस आयुक्त और सूरत महानगरपालिका के मेयर भी घटना स्थल पर पहुंच गए। सचिन डीएमनगर की 5 मंजिला इमारत धराशायी होने से हड़कंप मच गया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए थे। घटना घटी तक इमारत में कितने लोग थे यह पता नहीं चल सका। दमकल मलबा हटाने का कार्य कर रही है।

2016 में इमारत बनी थी

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस इमारत का निर्माण 2016 में हुआ था। कई सालों तक यह इमारत खाली पड़ी थी। कुछ दिन पहले इस इमारत में दो परिवार किराये से रहने आए थे।

रात तक चलेगा रेस्क्यू ऑपरेशन

मनपा के वॉर्ड नंबर 30 में पाली गांव में डीएम नगर में 5 मंजिला इमारत मेन्टेनस के अभाव से धराशायी हो गया। इस इमारत के मलबे के नीचे 8 से 10 लोग दबे होने की आशंका है। दुर्घटना में एक महिला घायल होने पर उसे सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के कारण जिला कलक्टर, मेयर, डिप्टी मेयर, जोन बी के अधिकारी और पार्षद भी घटना स्थल पर पहुंच गए। रात के अंधेरे में भी रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू रखने की कलक्टर की सूचना के कारण हेवी लाइट फोकस की व्यवस्था की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button