कमल देवरा द्वारा लिखित पुस्तक सवाल जिंदगी के का विमोचन

पुनागाम में आयोजित विमोचन समारोह में विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोग रहे उपस्थित

सूरत : प्रोग्रेस क्लब के चीफ मेन्टर कमल देवरा द्वारा लिखित पुस्तक सवाल जिंदगी के का आज विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में विमोचन किया गया।

प्रोगेस क्लब के चीफ मेन्टर श्री कमल देवरा ने एक आदमी को उलझाने वाले आम सवालों का समाधान के रूप में सवाल जिंदकी के नाम से बुक लिखी है। पुस्तक के प्रकाशित होने से पहले ही किताब का इतना प्रभाव पड़ा था कि पुस्तक की 10000 प्रतियां इसके जारी होने से पहले ही बिक चुकी हैं। सवाल जिंदगी के बुक विमोचन समारोह आज सुबह साढ़े नौ बजे बीआरटीएस रोड पूणागाम में हेप्पीनेस बेन्क्वेट हॉल में हुआ। प्रोग्रेस क्लब के सदस्य और बड़ी संख्या में अतिथि उपस्थित थे।

समारोह में मुख्य अतिथि के तौरपर वराछा बैंक के चेयरमैन श्री कानजीभाई भालाणा, वीर नर्मद साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी के पूर्व चांसलर श्री दक्षेश ठाकर, प्रख्यात मनोचिकित्सक मुकुल चोकसी, डॉक्टर स्नेहल पटेल और दर्शनीबेन कोठिया उपस्थित उपस्थित रहे। कमल देवरा द्वारा लिखित पुस्तक सवाल जिंदगी के पुस्तक हिंदी और गुजराती दोनों भाषाओं में आज विमोचन किया गया। चलो सब एक साथ मिलकर विकास करके नींव से रचे गए प्रोगेस क्लब गत छह साल से सूरत में उद्यमियों के विकास के लिए प्रयासरत है। आठ व्यक्तियों से शुरू हुआ प्रोगेस क्लब में आज 600 से अधिक उद्योगपति जुड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *