बीमार बहन की देखभाल करने आयी साली को जीजा ने बनाया गर्भवती

आज कल नेकी का जमाना नहीं रहा, जिसका भला सोचते है वहीं आपके दु:ख का कारण बनता है। ऐसी ही एक घटना जामनगर में सामने आई है। बीमार बहन की देखभाल के लिए उसके घर पर आई छोटी बहन के साथ जीजा ने दुष्कर्म करके उसे गर्भवती बना दिया। मामला तब सामने आया जब युवती के पेट में दर्द होने पर अस्पताल ले जाया गया। युवती के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आठ माह पूर्व जामनगर में रहने वाली बड़ी बहन की अचानक तबीयत बिगडऩे पर उसकी छोटी बहन उसकी मदद और देखभाल करने के लिए उसके घर आई थी। इस दौरान उसके जीजा की उस पर दानत बिगड़ी और अपनी वासना को शांत करने के लिए उसे अपने प्रेमजाल में फंसाने का प्रयास किया। लेकिन उसके झांसे में युवती नहीं आयी। जिस कारण जीजा ने धाकधमकी देकर युवती के साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए। कुछ दिनों के बाद युवती अपने घर लौट गई।

इस बीच युवती को पेट में दर्द शुरू हुआ,जिसके कारण परिवारजन उसे अस्पताल ले गया। वहां डॉक्टर की बात सूनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिंसक गई। डॉक्टरों ने बताया कि युवती को आठ माह का गर्भ है। तब युवती ने उसके साथ घटी कहानी बतायी। इसके बाद युवती ने बड़ी बहन के पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *