जानें बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाले कौनसे अभिनेता को मुंबई पुलिस ने थमाया मेमो

यातायात नियमों का लागू करने के लिए मुंबई पुलिस सख्त कदम उठा रही है। यातायात का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को यातायात नियमों का उल्लंघन करना महंगा पड़ गया। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट पहने गाड़ी चलाने पर जुर्माना लगाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)


सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। वीडियो में अभिनेता बिना हेलमेट पहने मुंबई की सडक़ों पर बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहा है। एक अधिकारी ने कहा कि वीडियो में मुंबई पुलिस ने विवेक ओबेरॉय पर रु.500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख, मुंबई नगर निगम और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक सामाजिक कार्यकर्ता ने बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो ट्वीट किया। अभिनेता पर जुर्माना लगाने वाले अधिकारी ने कहा कि ओबेरॉय ने मास्क भी नहीं पहना था, जो कोरोना महामारी के दौरान अनिवार्य है। अभिनेता ने रविवार को वीडियो साझा किया था। जिसके बाद उन पर जुर्माना लगाया गया है।

मुंबई पुलिस ने अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की धारा 129, 177 और महाराष्ट्र कोविड -19 प्रिकोर्शन्स मेसर्स की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *