OPPO इंडिया ने लॉन्च की 5G से युक्त F19 Pro सीरीज़, OPPO बैण्ड स्टाइल का भी किया लॉन्च

सूरत: अग्रणी विश्वस्तरीय स्मार्टफोन डिवाइस ब्राण्ड OPPO ने आज भारत में नई F 19 Pro सीरीज़ स्मार्टफोन्स-F19 Pro+ 5G और F19 Pro के लॉन्च की घोषणा की है। यह लॉन्च जादुई म्युजिक़ल नाईट से कम नहीं था, जहां न्युक्लिया ने सुपर एनर्जेटिक परफोर्मेन्स के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

F19 Pro सीरीज़ एआई पावर्ड शानदार वीडियोग्राफी परफोर्मेन्स, स्मार्ट 5G क्षमता और 50W फ्लैश चार्ज के साथ आपकी जीवनशैली को बना देगी बेहद आसान। रु 2,999 की कीमत पर निरंतर SpO2मॉनिटरिंग से युक्त OPPO बैण्ड स्टाइल का किया। अब पाएं फास्ट चार्जिंग का बेहतरीन अनुभव: 5 मिनट में फोन को करें चार्ज और 3.5 घण्टे में वीडियो प्लेबैक।

स्मार्टफोन 48 MP क्वैड कैमरा, 8 MP वाईड एंगल कैमरा,2 MP पोर्टेट मोनो कैमरा और 2 MP मैक्रो मोनो कैमरा के साथ आता है। क्वैड केमरा, डिवाइस की स्मार्ट 5G टेक्नोलॉजी के साथ आपको एक एक्सपर्ट वीडियोग्राफर बन देता है।

’दमयन्त सिंह खानोरिया, चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, मोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा। ‘‘हार्डवेयर और कलर OS 11.1 का बेहतरीन संयोजन उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि F19 Pro+ 5G उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा!’’इसके कैमरों में 48 MP क्वैड कैमरा, 8 MPवाईड एंगल कैमरा,2 MP पोर्टेट मोनो कैमरा और 2 MP मैक्रो मोनो कैमरा शामिल हैं।

ये चार कैमरों और डिवाइस की स्मार्ट 5G टेक्नोलॉजी के साथ आप एक ही पल में वीडियो और फोटोग्राफी के एक्सपर्ट बन जाएंगे। चमकदार बैकग्राउण्ड, OPPO F19 Pro+ 5G शॉर्प डिटेल्स, बैलेंस और नैचुरल स्किन टोन के साथ शानदार शॉट्स लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *