Tokyo Olympics: सूरत के हीरा उद्यमी का ऐलान-भारतीय महिला हॉकी टीम फाइनल मुकाबला जीतेंगी तो देंगे 11 लाख का घर या पाँच लाख की कार

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्जकर सेमीफाइनल में पहुंच गई है। 41 साल में बाद यह करिश्मा हो पाया है। महिला हॉकी टीम की जीत से देश में जश्न का माहौल है। देश की 16 बेटियों इस उपलब्धि से खुश होकर गुजरात के डायमंड सिटी के नाम से मशहूर सूरत के हीरा उद्यमी हीरा ने भारतीय महिला हॉकी टीम फाइनल मुकाबला जीतेंगी तो 11 लाख का घर या पाँच लाख की कार देने की घोषणा की है। इस हीरा उद्यमी का नाम सावजी ढोलकिया है।

हरिकृष्णा डायमंड के फाउंडर सावजी ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर कहा, मुझे यह ऐलान करते हुए हर्ष हो रहा है कि अगर महिला हॉकी टीम फाइनल जीतती है, तो हरिकृष्णा ग्रुप उन खिलाडयि़ों को 11 लाख रुपये का घर या नई कार का तोहफा देंगी, जिन्हें मदद की जरूरत है। हमारी बेटियां हर कदम पर इतिहास रच रही हैं। हमने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को हराया और टोक्यो ओलंपिक के हॉकी फाइनल में पहुंचे। 130 करोड़ भारतीय महिला हॉकी टीम के साथ खड़े होकर, यह हमारे खिलाडिय़ों के उत्साह को बढ़ाने के हमारे छोटे प्रयासों में से एक है। ताकि वह देश को और गौरव बढ़ा सके।

सावजी ढोलकिया ने कहा कि भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाडियों ने जिस तरह से कड़ी मेहनत कर सफलता हासिल की है, उससे पूरे देश में खुशी लहर दौड़ गई है। सभी खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाने की जरूरत है। हरिकृष्णा डायमंड हम 11 लाख रुपये तक का घर तोहफा देने जा रहे हैं। जिन खिलाडयि़ों के पास घर है उन्हें रु. हम उपहार के रूप में 5 लाख तक कारें देंगे। हम इन सभी एथलीटों को देश के प्रति समर्पण के बारे में एक संदेश देना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने ओलंपिक में खेला है कि पूरे देश में 130 करोड़ लोग उनके साथ खड़े हैं। मुझे उम्मीद है कि वे अभी भी देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल का प्रदर्शन करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort