बिजनेससूरत

B2B CARATS – सूरत डायमंड एक्सपो 2024 में विदेशों से आएंगे बायर्स

लूज डायमंड में नेचरल, लेबग्रोन, ज्वेलरी और मशीनरी, सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी मिलाकर 118 बूथ होंगे

सूरत के सरसाणा स्थित सूरत इंटरनेशनल एक्जीबिशन एन्ड कन्वेशन सेंटर में B2B CARATS – सूरत डायमंड एक्सपो 2024 का पांचवे एडिशन का तीन दिवसीय भव्य आयोजन 12 जुलाई से किया जाएगा। जिसमें लूज डायमंड में नेचरल, लेबग्रोन, ज्वेलरी और मशीनरी, सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी मिलाकर 118 बूथ होंगे।

केरेट्स एक्सपो पर विश्वास बढ़ा

एक्जीबिशन कन्वीनर विनु डाभी ने बताया कि B2B CARATS सूरत डायमंड एक्सपो में जुड़ने के लिए डायमंड मेन्युफेक्चरर्स और व्यापारी काफी उत्साहित है। सभी बूथ की बुकिंग फूल हो गई है। गत एक्जीबिटर्स को अच्छा व्यापार मिलने से सूरत डायमंड एसोसिएशन और उनके द्वारा होनेवाले इस केरेट्स एक्सपो पर विश्वास बढ़ा है।

देश- विदेश में रोड शो कर विजिट के लिए किया आमंत्रित

सूरत डायमंड एसोसिएशन के प्रमुख जगदीश खुंट ने बताया कि भारत के बड़े शहर बैग्लोर, चेन्नई, हैद्राबाद, विजयवाडा, कोलकात्ता, केरला, मुंबई, दिल्ली पूने, जयपुर और गुजरात के बड़े शहरों और सूरत में और विदेश में दुबई, अमेरिका , लंडन हाँगकाँग आदि जगहों पर रोड शो कर ज्वेलर्स और ज्वेलरी मेन्युफेक्चरर्स और डायमंड व्यापारियों को रूबरू मिलकर B2B CARATS – सूरत डायमंड एक्सपो 2024 की विजिट के लिए आमंत्रित किया गया। इसके साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी इसका प्रचार प्रसार किया गया। प्रीमियम बायर्स के लिए अवध उटोपिया क्लब में रहने की सुविधा, एयरपोर्ट से उनके पीकअप और ड्रोप की फेसिलिटी दी है, जो कोम्पलीमेंटरी है।

500 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन नेशनल और इंटरनेशनल लेवल से

केरेट्स एक्सपो के कॉ- कन्वीनर चंद्रकांत तेजाणी ने बताया कि 800 से ज्यादा ऑनलाइन विजिटर्स रजिस्ट्रेशन हो गए है। जिसमें 500 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन नेशनल और इंटरनेशनल लेवल से हुआ है। इसमें राज्यसभा सदस्य गोविंद धोलकिया, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री सीआर पाटिल, मनसुख मांडविया सहित आदि मान्यवर उपस्थित रहेंगे। एक्सपो में लेबोरेटरी पार्टनर के तौरपर आईजीआई जुड़ा है और सिक्युरिटी पार्टनर के तौरपर हिकवीजन कंपनी जुड़ी है।

व्यापार संबंधित पैनल चर्चा होगी

सूरत डायमंड एसोसिएशन के उप प्रमुख गौरव सेठी ने बताया कि इस दौरान 12 जुलाई को ढाई बजे प्लेटिनियम हॉल सरसाणा में एक व्यापार संबंधित पैनल चर्चा होगी। जिसमें अलग क्षेत्र से जुड़े 7 लोग होंगे। केरेट्स एक्सपो में चीफ गेस्ट के तौरपर जोय आलुकास, डॉ. चेतन कुमार महेता ( राष्ट्रीय चेयरमेन इब्जा ), कैलासचरण और सूरत के हीरा उद्यमी उपस्थित रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button