शिक्षा-रोजगार

आकाश + BYJU’S ने गुजरात के वेसु, सूरत में एक नया क्लासरूम शुरू किया

 केंद्र में 6 कक्षाएँ हैं जिनमें 600 छात्र बैठ सकते हैं।

सूरत : आकाश + BYJU’S आज परीक्षा की तैयारी सेवाओं में राष्ट्रीय नेता है, जो हजारों छात्रों को डॉक्टर और IIT बनने के अपने सपनों को साकार करने में मदद करने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में अपने नेटवर्क के विस्तार के नारे को आगे बढ़ा रहा है। उन्होंने वेसु, सूरत, गुजरात में अपने पहले क्लासरूम का उद्घाटन किया। नए केंद्र में 600 छात्रों के लिए 8 क्लासरूम होंगे।

आकाश + BYJU’S, पहली मंजिल, इको कॉमर्स, राजहंस जीयोन के सामने, कैनाल रोड वेसु, सूरत में स्थित, क्लासरूम सेंटर फाउंडेशन स्तर के पाठ्यक्रमों के साथ मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद करेगा, जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में मदद करेगा। ओलंपियाड आदि। यह सूरत में आकाश + BYJU का चौथा हब होगा क्योंकि कंपनी के पास पहले से ही शहर में अडाजन, मजुरागेट और वराछा में तीन हब हैं।

क्लासरूम का उद्घाटन श्री अमित राठौर, क्षेत्रीय निदेशक, आकाश + BYJU’S ने कंपनी के अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में किया। नए केंद्र के उद्घाटन के बारे में बोलते हुए आकाश चौधरी, प्रबंध निदेशक, आकाश + बायजू ने कहा वेसू,सूरत में नया क्लासरूम सेंटर ओलंपिकयाडस क्लियर करने और डॉक्टर और आईआईटीएन बनने की तैयारी करने वाले स्थानीय छात्रों के लिए बड़ा वरदान साबित हुआ है।

आज आकाश + BYJU’S व्यापक रूप से अपने अखिल भारतीय केंद्रों के नेटवर्क के माध्यम से देश भर में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए जाना जाता है। हमारी शैक्षिक सामग्री की गुणवत्ता और हमारे शिक्षण विधियों की प्रभावशीलता, जैसा कि चयनित छात्रों की संख्या से प्रमाणित है, ने आकाश + BYJU’S को स्नातक चिकित्सा और इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले छात्रों के लिए शीर्ष विकल्पों में से एक बना दिया है।”

चौधरी ने आगे कहा, “सूरत में अपना चौथा केंद्र खोलकर और गुजरात में अपने पदचिह्न का विस्तार करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हमारे राष्ट्रीय नेटवर्क में इस शाखा का जुड़ना एक प्रौद्योगिकी-सक्षम प्रणाली का उपयोग करके पूरे भारत में छात्रों के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, आधुनिक बुनियादी ढांचा और अनुकूल सीखने का माहौल प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।” सह छात्रवृत्ति परीक्षा (iACST) दे सकते हैं या ANTHE के लिए पंजीकरण कर सकते हैं आकाश नेशनल टैलेंट हंट परीक्षा)।

आकाश + BYJU’S में पेश किए जाने वाले कार्यक्रम छात्रों को विभिन्न परीक्षाओं के लिए व्यापक और अच्छी तरह से तैयार करते हैं। इसके अलावा, अपनाई गई शिक्षण पद्धति वैचारिक और अनुप्रयोग-आधारित शिक्षा पर केंद्रित है जो इसे एक ब्रांड के रूप में अलग करती है। आकाश + BYJU’S विशेषज्ञ संकाय आधुनिक और इंटरैक्टिव शिक्षण विधियों का पालन करते हैं जो छात्रों को उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button