प्रादेशिक

आत्मनिर्भरता की तरफ तेजी से बढ़ रहा है उत्तर प्रदेश : डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई (राजेंद्र उपाध्याय )। उत्तर प्रदेश में लगातार विकास के कार्य हो रहे हैं। आज का उत्तर प्रदेश तेजी से आत्मनिर्भरता और सर्वोत्तम प्रदेश की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। निजी धार्मिक यात्रा पर महाराष्ट्र आए उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री तथा जल्द ही यूपी प्रदेशाध्यक्ष बनने जा रहे डॉ दिनेश शर्मा ने मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार शिवपूजन पांडे से बोरीवली पश्चिम स्थित लैंड मार्क होटल में आयोजित स्नेह मिलन कार्यक्रम में, बातचीत करते हुए उपरोक्त बातें कही।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में माफिया राज का सफाया हो रहा है। आम जनता सुखचैन के साथ जीवन यापन कर रही है। उत्तर प्रदेश में जिस तरह से तेजी के साथ निवेश बढ़ रहा है , उससे आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश में व्यापक परिवर्तन दिखाई देगा।

उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश की सरकार ने अभूतपूर्व निर्णय लिए हैं। आज सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल, अपने गुणवत्ता के दम पर निजी क्षेत्रों में स्थापित स्कूलों और अस्पतालों को टक्कर दे रहे हैं। सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।

डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी शानदार विजय हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं है, जब उत्तर प्रदेश के युवाओं को रोजगार के लिए अन्य प्रदेशों की तरफ नहीं जाना पड़ेगा। उत्तर प्रदेश का भविष्य स्वर्णिम है।

लैंड मार्क होटल के संचालक भोला यादव ने पुष्पगुच्छ देकर डॉ दिनेश शर्मा का अभिनंदन किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रबुद्ध युवा नेता विनोद मिश्रा, सहायक मनपा आयुक्त मकरंद दगड़खैर, समाजसेवी मानिकचंद यादव, सुनील यादव समेत अनेक गणमान्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button