खेल

द सूरत टी20 कप 2022 टूर्नामेंट के सीजन 1 में एसआरकीयन्स टीम चैंपियन

फाइनल मैच में पुलिस कमिश्नर अजय तोमर और मेयर हेमाली बोघावाला भी मौजूद रहे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया

सूरत: बिग बेश स्पोर्ट्स लीग और स्पोर्टोनिक्स द्वारा शहर के एनके क्रिकेट ग्राउंड में बिजनेस टाइकून के लिए द सूरत टी 20 कप 2022 सीजन -1 टूर्नामेंट आयोजित किया। जिसमें 8 टीमों के बीच टक्कर हुई। फाइनल मैच एचडी वॉल्व्स की टीम और एसआरकीयन्स की टीम के बीच खेला गया जिसमें एसआरकीयन्स की टीम विजेता बनी। फाइनल मैच देखने के लिए शहर के पुलिस आयुक्त अजय तोमर और मेयर हेमाली बोघावाला मौजूद रहे।

बिजनेस टाइकून के लिए बिग बैश स्पोर्ट्स लीग ‘द सूरत टी 20 कप 2022 सीजन -1’ का आयोजन बिजनेस टाइकून पिठावाला परिवार (मेहुल ए पिठावाला, शीतल एम पिठावाला) और स्पोर्टोनिक्स (हामीर देसाई) द्वारा सूरत के क्रिकेट प्रेमियों के लिए किया गया था। शहर के आठ प्रतिष्ठित कारोबारी परिवारों डायमंड, टेक्सटाइल और केमिकल की आठ टीमों ने भाग लिया। जयंतीभाई नारोला (एसआरकीयन्स), जयप्रकाश अग्रवाल (रचना एम्पेरोर), कुंज पंसारी (ऑरा एवेंजर्स), संजय सरावगी (लक्ष्मीपति रॉयल्स), शैलेश गोटी, पीयूष पटेल (धर्मा वोरियर्स), हेतल देसाई (एचडी वॉल्व्स), घनश्याम भंडेरी, प्रकाश भंडेरी, डॉ स्नेहल पटेल (भंडारी टाइगर्स) और अंकित जेम्स के ओनर श्रेयांश शाह, अंकित शाह (अंकित सुपरकिंग) टीम शामिल थे।

टूर्नामेंट के आयोजन से पहले, खिलाड़ियों की नीलामी के बाद उन्होंने खिलाड़ियों को खरीदा और अपनी टीम बनाई। 30 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में भाग लिया और एनके क्रिकेट ग्राउंड में एक दिन में तीन लीग मैच खेले, जिसमें बड़ी संख्या में दर्शकों ने भाग लिया और पूरे शहर के युवाओं ने उत्साह महसूस किया। फाइनल मैच एचडी वॉल्व्स और एसआरकीयन्स की टीम के बीच खेला गया। जिसमें एसआरकीयन्स सीजन 1 के चैंपियन बने। फाइनल में पुलिस कमिश्नर अजय तोमर मौजूद रहे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button